Move to Jagran APP

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन की 26 साल की उम्र में हुई मृत्यु, कैंसर से 8 साल लड़ी लड़ाई

Nawazuddin Siddiqui sister Syama Tamshi Siddiqui passed away नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन शायमा तामशी सिद्दीकी की कैंसर से 26 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 07:21 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 07:22 PM (IST)
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन की 26 साल की उम्र में हुई मृत्यु, कैंसर से 8 साल लड़ी लड़ाई
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन की 26 साल की उम्र में हुई मृत्यु, कैंसर से 8 साल लड़ी लड़ाई

नई दिल्ली, जेएनएनl नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की बहन शायमा तामसी सिद्दीकी का 26 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 18 वर्ष की आयु में उन्हें स्तन कैंसर होने की बात का पता चला था। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन शायमा तामशी सिद्दीकी की आठ साल तक कैंसर से जूझने के बाद 26 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई है। खबरों के मुताबिक पूना के एक अस्पताल में उनकी मौत हुई हैं।

loksabha election banner

अमर उजाला के अनुसार शायमा की मौत की खबर की पुष्टि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने की हैं। उन्होंने यह भी बताया कि नवाजुद्दीन उस समय अमेरिका में थे जब शायमा ने अंतिम सांस ली थी। उनका अंतिम संस्कार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के पैतृक गांव बुढाना में होगा, जहां पूरा परिवार मौजूद है। रविवार को अंतिम संस्कार होने की उम्मीद है।

पिछले साल एक सोशल मीडिया पोस्ट में नवाज़ुद्दीन ने खुलासा किया था कि 18 साल की होने पर शायमा को कैंसर का पता चला था। ‘मेरी बहन को अडवांस स्टेज का स्तन कैंसर हैंl इस बात का उसे 18 साल की उम्र में पता चलाl इसके बाद उसकी इच्छा शक्ति और साहस थी कि उसने अब तक सभी बाधाओं को पार किया। वह अब 25 साल की हो गई है और अब भी लड़ रही हैंl इसके लिए मैं डॉ. कोप्पिकर और लालेह बुशरी का आभारी हूं, जो उसे लगातार इससे लड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैंl’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक सफल अभिनेता हैंl वह पिछली बार फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए थेl इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, राणा दग्गुबाती, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति सनन और कृति खरबंदा की अहम भूमिका हैंl शायमा सिद्दीकी के निधन से उनका पूरा परिवार शोकाकुल है और सभी को उनके जाने का दुख हैंl नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका में थेl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.