नई दिल्ली, जेएनएन। मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी हुई हैं। एक्ट्रेस उस वक्त खबरों में छा गई थीं, जब उन्होंने एनसीपी (NCP) चीफ शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट किया था। केतकी ने एनसीपी चीफ के सरनेम पवार पर एक कविता फेसबुक पर पोस्ट की थी। जिसे लेकर वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थीं और बाद में एफआईआर के चलते अरेस्ट भी हो गई थीं। कई दिनों की जेल काटने के बाद केतकी को बीते 22 जून को जमानत पर रिहा कर दिया गया। जेल से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने अब अपनी गिरफ्तारी के दौरान हुई कई दिल दहला देने वाली घटनाओं का जिक्र किया है, जो उनके साथ पुलिस हिरासत में घटी थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Ketaki Chitale (@epilepsy_warrior_queen)

केतकी चितले ने सीएनएन न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं पीछे मुड़कर देखती हूं और सोचता हूं कि हमारी न्याय प्रणाली कितनी अजीब है, कितनी अनुचित है, मुझे मेरे घर से उठाया गया और किसी और की कविता को कॉपी-पेस्ट करने के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया गया, वे मेरे शब्द भी नहीं थे। और क्या भारत इसी तरह काम करता है? क्या बिना किसी पूर्व सूचना के, बिना किसी नोटिस के, बिना किसी गिरफ्तारी वारंट के किसी को उठा लेना अवैध नहीं है? और यह सिर्फ एक पोस्ट था। ऐसा भी नहीं था कि मैं किसी को निशाना बनाया था। लोगों ने इसकी व्याख्या श्री शरद पवार के रूप में की और उन्होंने मुझे उठवा लिया और 22 एफआईआर दर्ज करा डाली । जब भी मैं इसके बारे में सोचती हूं, तो मेरे दिमाग में यही आता है।”

View this post on Instagram

A post shared by Ketaki Chitale (@epilepsy_warrior_queen)

केतकी ने यह भी बताया कि पुलिस कस्टडी में रहते हुए उनके साथ छेड़छाड़ हुई, उन पर जहरीली स्याही फेंकी गई और उन्हें पीटा भी गया। एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं ठाणे की कस्टडी में थी तो मुझ पर एनसीपी की महिलाओं ने जहरीला काला रंग था, जो हमारी त्वचा के लिए बेहद हानिकारक होता है, उन्होंने अंडे भी फेंके, जबकि मैं पुलिस हिरासत में थी, लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। मुझे पीटा गया मेरे साथ छेड़छाड़ की गई। मैंने साड़ी पहन रखी थी। मेरा पल्लू गिर गया था। किसी ने मुझे उसमें उलझा दिया और मेरे राइट ब्रेस्ट पर मारा और मैं पुलिस की गाड़ी पर जा गिरी। मेरी साड़ी ऊपर चली गई, मेरा पल्लू नीचे गिर गया। मैं समझता हूं कि लोग गुस्से में थे, लेकिन एक महिला होने के नाते वे दूसरी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रह थीं।" 

View this post on Instagram

A post shared by Ketaki Chitale (@epilepsy_warrior_queen)

Edited By: Vaishali Chandra