रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता बॉबी देओल ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में कहा कि अब वो फिल्मों के अलावा वेब सीरीज़ में भी काम करने को तैयार हैं।

अपनी आने वाली फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से के प्रमोशन के दौरान बॉबी देओल ने कहा कि वह फिल्मों में अब सिर्फ मुख्य भूमिकाओं में ही काम नहीं करना चाहते बल्कि वह दमदार और सशक्त भूमिकाएं करना चाहते हैं। इस बारे में बताते हुए बॉबी देओल कहते हैं,”मेरे अंदर जो आग है या जो काम करने की भूख है, वह अब सभी को दिखाई दे रही है। जो कि मेरे लिए एक बहुत बड़ी बात है। मेरी अपेक्षा यही है कि मुझे अच्छा काम मिले अच्छे रोल मिले। मैं मेन लीड की अपेक्षा नहीं कर रहा हूं। मैं तो वेब सीरीज़ में भी काम करने को तैयार हूं लेकिन वह ऐसी होनी चाहिए, जिसे पूरा परिवार साथ बैठकर देख सके”।

बॉबी ने कहा कि हां अगर कोई डार्क सिनेमा का प्रस्ताव आता है और अगर वह मुझे दिलचस्प लगता है तो उसमें भी काम करने के बारे में जरूर सोचूंगा।' एक समय ऐसा आया था जब बॉबी देओल के पास फिल्में नहीं थीं लेकिन फिर सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म रेस 3 में बड़ी भूमिका दी। ख़बर है कि जल्द ही वो सलमान खान की एक और फिल्म में आ सकते हैं। बॉबी देओल ने कहा कि सलमान खान अब भी उन पर नज़र रखे हुए हैं l कभी वह उन्हें खुद फोन कर लेते है या कभी मेरे ट्रेनर के माध्यम से बॉबी देओल की जिमिंग के बारे में पूछ लेते हैं l इस बारे में बॉबी देओल ने कहा,’ सलमान खान मेरे लिए बड़े भाई सनी देओल के समान ही हैl वह आज भी मुझे कभी-कभी फोन कर लेते हैं l इसके अलावा वह कभी-कभी मेरे जिम ट्रेनर को भी कॉल कर मेरे बारे में पूछते है कि बॉबी देओल ठीक से जिम आ रहा है या नहीं l

इस मौके पर बॉबी देओल ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि फिल्म बिच्छू तक उनका करियर पटरी पर था लेकिन उसी दौरान एक स्टंट के कारण उनके कंधे पर चोट लग गयी और वहाँ से उनका ध्यान भटकना शुरू हुआ l चोट लगने के कारण वह जिम भी नहीं जा पाते थे l उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से 31 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: अपने जमाने की जलेबी पार्टी, दोस्त-यार, पहली अभिनेत्री तरला, रणबीर-रणवीर पर बोले धर्मेंद्र

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप