Move to Jagran APP

फिल्में फ्लॉप होने पर हो जाता है अर्जुन कपूर का ऐसा हाल, भारी वजन पर भी बोले एक्टर- 'मैं मोटापे से जूझ रहा हूं...'

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर अपने करियर और फिल्मों को लेकर भी ढेर सारी बातें करते रहते हैं। अर्जुन कपूर कई फ्लॉप फिल्मों से भी गुजर चुके हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 10:54 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 10:54 AM (IST)
फिल्में फ्लॉप होने पर हो जाता है अर्जुन कपूर का ऐसा हाल, भारी वजन पर भी बोले एक्टर- 'मैं मोटापे से जूझ रहा हूं...'
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, तस्वीर- Instagram: arjunkapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर अपने करियर और फिल्मों को लेकर भी ढेर सारी बातें करते रहते हैं। अर्जुन कपूर कई फ्लॉप फिल्मों से भी गुजर चुके हैं। ऐसे में उन्होंने अब खुलासा किया है कि जब उनकी फिल्में फ्लॉप होती थीं तो वह अंदर से पूरी तरह से टूट जाते थे।

loksabha election banner

अर्जुन कपूर ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। अर्जुन कपूर ने बताया कि कैसे लोग उनके भारी वजन का मजाक उड़ाते थे। अर्जुन कपूर ने कहा है कि वह समझते हैं कि जब कुछ दर्शक उनकी बॉडी की आलोचना करते हैं, क्योंकि वह उम्मीद करते हैं कि एक अभिनेता अच्छा दिखना चाहिए।

अर्जुन कपूर ने कहा, 'बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन मैं लंबे समय से मोटापे से जूझ रहा हूं। मैं सिर्फ एक मोटा बच्चा नहीं था, यह एक स्वास्थ्य समस्या थी। यह आसान नहीं रहा। मैंने हमेशा अपनी बॉडी को निश्चित आकार में बने रहने के लिए संघर्ष किया है। जबकि मेरी बॉडी के लिए मेरी बहुत आलोचना की गई है, क्योंकि लोग उम्मीद करते हैं कि एक अभिनेता की बॉडी निश्चित आकार में दिखती है और मैं इस बात को समझता हूं।'

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, 'लोग उस संघर्ष को नहीं समझ पाए हैं जिससे मैं गुजरा हूं और यह ठीक है। मुझे इसे केवल अपने और उन लोगों के सामने साबित करना है जो मुझ पर विश्वास करते हैं।' उन्होंने कहा कि शेमिंग रोजाना जिंदगी का हिस्सा बन गई है। अर्जुन कपूर ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में प्रासंगिक होने का दबाव बहुत ज्यादा होता है और आपको नकारात्मकता मिलती है।'

अभिनेता ने आगे कहा, 'जब मेरी फिल्में उस स्तर पर काम नहीं कर रही थीं, जिसकी मुझे उम्मीद थी तो नकारात्मकता बढ़ जाती थी। इन सब चीजों ने मेरे स्वास्थ्य के मुद्दे को जन्म दिया था और फिर यह परेशानी पहले स्थान पर वापस आ गई। लेकिन मैंने चलते रहने और हर दिन को गिनने की बहुत कोशिश की। जब आप लगातार काम में लगे रहते हैं, तो आपको उस स्लाइड का एहसास नहीं होता है जिससे आप गुजर रहे होंगे। बहादुर चेहरा होने के बावजूद आप एक समय अंदर से टूट जाते हैं। यह मेरे साथ हुआ, यह बहुत से लोगों के साथ होता है।' इसके अलावा अर्जुन कपूर ने अपने करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.