नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यह तस्वीरें स्कॉटलैंड शूट शेड्यूल से आई हैl अक्षय को 1980 के दशक के लुक में देखा जा सकता है। बेल बॉटम में लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में हैं। अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग स्पाई थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम का लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग चल रही है और सेट से कई तस्वीरें ऑनलाइन आई हैं।

अक्षय को तस्वीरों में अलग-अलग लुक में देखा जा सकता है। एक में उन्होंने एक पुलोवर पहना हुआ हैl गहरे नीले रंग के ब्लेज़र के साथ जोड़ा गया हैl एक अन्य में वह अधिक लापरवाही से काले और भूरे रंग के स्वेटर पहने हुए हैं, जिसे ग्रे डेनिम जैकेट और 80 के दशक के स्टाइल स्नीकर्स के साथ जोड़ा गया है। दोनों तस्वीरों में वह एक गाड़ी से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

PHOTOS- Dapper Agent aka #akshaykumar sir clicked on #Bellbottom sets in scotland!!

A post shared by AKSHAY KUMAR FANS GROUP🇦 🇰 🇫 🇬 (@akfansgroup) on

एक अन्य तस्वीर में एक व्यक्ति को फिल्म के क्लैप बोर्ड को पकड़े हुए देखा जा सकता है, उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। एक चौथी तस्वीर में अक्षय एक व्यस्त सड़क पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान महीनों तक घर में रहने के बाद अक्षय अपने परिवार के साथ फिल्म 'बेल बॉटम' के सदस्यों के साथ शूटिंग के लिए मुंबई से यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हुए। लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी टीम के साथ रवाना हुई थीं। कुछ दिन पहले वाणी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जो टीम में शामिल होने के लिए स्कॉटलैंड जा रही थी। वह बेल बॉटम में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दो सप्ताह के सेल्फ आइसोलेशन के बाद अक्षय ने शूटिंग शुरू करने की घोषणा इंस्टाग्राम पर की।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Lights, Camera, Mask On and Action🎬Following all the new norms and filming on for #BellBottom! It’s a difficult time but work has to go on. Need your love and luck 🙏🏻 #VashuBhagnani @_vaanikapoor_ @iamhumaq @larabhupathi @ranjitmtewari @jackkybhagnani @deepshikhadeshmukh @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani @emmayentertainment @pooja_ent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने लिखा, 'लाइट्स, कैमरा, मास्क ऑन और एक्शन #BellBottom पर सभी नए मानदंडों के बाद! यह एक कठिन समय है, लेकिन काम करना हैl आपके प्यार और लक की जरूरत है।' वीडियो में अक्षय ने एक हाथ में क्लैपबोर्ड पकड़ा हुआ है और दूसरे में वह अपने चेहरे पर मास्क लगाते हुए नजर आ रहे है। फिल्म 'बेल बॉटम' का निर्देशन रंजीत एम. तिवारी कर रहे है और यह वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है। यह 22 जनवरी, 2021 को रिलीज़ होनेवाली है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021