नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' इन दिनों काफी चर्चा में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है कि लक्ष्मी अग्रवाल 'छपाक' की टीम से खुश नहीं है। उनके और टीम के बीच एक कोल्ड वॉर चल रही है। 

बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक, ‘लक्ष्मी अग्रवाल (जिनकी जिंदगी पर ये फिल्म आधारित है) उनको दी जाने वाली फीस से खुश नहीं हैं। एक सोर्स ने वेबसाइट से बातचीत में बताया कि, ‘लक्ष्मी से फिल्म के कॉपी राइट लेने के लिए 13 लाख रुपए दिए गए थे। जिस टाइम उन्हें ये पैसे ऑफर किए थे उस टाइम वो बहुत खुश दीं, लेकिन अब वो ज्यादा पैसों की डिमांड कर रही हैं, और  इसी वजह से छपाक की टीम और उनके बीच विवाद चल रहा है'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

खुश हुँ क़ि छपाक का आज ट्रेलर रिलीज़ हुआ हैं. लेकिन उससे ज्यादा खुश इस बात को लेकर हुँ कि यह cause अब पूरी दुनिया के सामने आएगा. लोग समझेंगे की एसिड अटैक होने से पहले, होने के समय और होने के बाद क्या होता हैं. मेरी कहानी और इस cause को दुनिया के सामने लाने के लिए @meghnagulzar जी और @deepikapadukone जी का दिल से शुक्रिया. ये फ़िल्म सिर्फ एक फ़िल्म नहीं हैं. यह एक आइना हैं जो पुरे समाज को समाज की मानसिकता से रूबरू करवाएगा .... @meghnagulzar @deepikapadukone @vikrantmassey87 @foxstarhindi

A post shared by Laxmi Agarwal (@thelaxmiagarwal) on

आपको बता दें कि ये फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल (एसिड सर्वाइवर) की असली जिंदगी पर ही आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। जिसका नाम फिल्म में मालती है। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार ने लक्ष्मी अग्रवाल के दर्द और लड़ाई को इस फिल्म के जरिए पर्दे पर पिरोया है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस