मुंबई। ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि इमरान खान और कंगना रनोट की फिल्म 'कट्टी बट्टी' को शानदार ओपनिंग मिलेगी, साथ ही समीक्षक भी इसे सराहेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, 'कट्टी बट्टी' को जो तारीफ मिलना थी वो हासिल नहीं हो पा रही है। तमाम हिंदी और अंग्रेजी अखबारों में फिल्म की दिल खोलकर तारीफ नहीं की गई है। 'इंडियन एक्सप्रेस' ने तो अपनी समीक्षा में फिल्म को केवल आधा स्टार रेटिंग दी।

करीना के जन्मदिन के लिए सज रहा पटौदी पैलेस

इन समीक्षाअों पर नजर डालें तो सारा ठीकरा आमिर खान के सिर फूटता नजर आ रहा है। फिल्म में सबसे बड़ा अाश्चर्य तो तब होता है जब कहानी की जान समझीं जाने वाली कंगना रनौत का रोल बेहद छोटा नजर आता है। कायदे से कंगना तो इस फिल्म में हैं ही नहीं! पूरी फिल्म में इमरान खान छाए हुए हैं। और इसकी वजह सब आमिर खान की एडिटिंग को बता रहे हैं। एक हिंदी अखबार ने तो अपनी समीक्षा में साफ लिखा है ' कहा जा रहा है कि फिल्म की एडिटिंग आमिर खान ने करवाई। अगर ऐसा है कि ताबूत में कीलें उन्हीं ने ठोकी हैं। फिल्म का सबसे बुरा पक्ष एडिटिंग है।'

सनी लियोन पड़ रही हैं आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर पर भारी!

वैसे यह बात सही भी है कि आमिर खान इस फिल्म की एडिटिंग के लिए निर्देशक निखिल आडवाणी के ऑफिस आया-जाया करते थे। भांजे इमरान खान के कहने पर उन्होंने ऐसा किया था। अब जब इमरान खान का रोल इस फिल्म में जोरदार तरीके से उभरा है और कंगना का किरदार दब गया है तो आमिर खान पर अंगुली उठना स्वाभाविक है।

देखें, गणेश उत्सव पर सलमान के घर लगा बॉलीवुड सितारों का मेला

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस