Move to Jagran APP

आमिर साबित हो रहे इमरान-कंगना की 'कट्‍टी बट्‍टी' के विलेन!

ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही थी कि इमरान खान और कंगना रनोट की फिल्‍म 'कट्टी बट्टी' को शानदार ओपनिंग मिलेगी, साथ ही समीक्षक भी इसे सराहेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, 'कट्‍टी बट्‍टी' को जो तारीफ मिलना थी वो हासिल नहीं हो पा रही है।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2015 12:37 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2015 03:31 PM (IST)
आमिर साबित हो रहे इमरान-कंगना की 'कट्‍टी बट्‍टी' के विलेन!

मुंबई। ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि इमरान खान और कंगना रनोट की फिल्म 'कट्टी बट्टी' को शानदार ओपनिंग मिलेगी, साथ ही समीक्षक भी इसे सराहेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, 'कट्टी बट्टी' को जो तारीफ मिलना थी वो हासिल नहीं हो पा रही है। तमाम हिंदी और अंग्रेजी अखबारों में फिल्म की दिल खोलकर तारीफ नहीं की गई है। 'इंडियन एक्सप्रेस' ने तो अपनी समीक्षा में फिल्म को केवल आधा स्टार रेटिंग दी।

loksabha election banner

करीना के जन्मदिन के लिए सज रहा पटौदी पैलेस

इन समीक्षाअों पर नजर डालें तो सारा ठीकरा आमिर खान के सिर फूटता नजर आ रहा है। फिल्म में सबसे बड़ा अाश्चर्य तो तब होता है जब कहानी की जान समझीं जाने वाली कंगना रनौत का रोल बेहद छोटा नजर आता है। कायदे से कंगना तो इस फिल्म में हैं ही नहीं! पूरी फिल्म में इमरान खान छाए हुए हैं। और इसकी वजह सब आमिर खान की एडिटिंग को बता रहे हैं। एक हिंदी अखबार ने तो अपनी समीक्षा में साफ लिखा है ' कहा जा रहा है कि फिल्म की एडिटिंग आमिर खान ने करवाई। अगर ऐसा है कि ताबूत में कीलें उन्हीं ने ठोकी हैं। फिल्म का सबसे बुरा पक्ष एडिटिंग है।'

सनी लियोन पड़ रही हैं आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर पर भारी!

वैसे यह बात सही भी है कि आमिर खान इस फिल्म की एडिटिंग के लिए निर्देशक निखिल आडवाणी के ऑफिस आया-जाया करते थे। भांजे इमरान खान के कहने पर उन्होंने ऐसा किया था। अब जब इमरान खान का रोल इस फिल्म में जोरदार तरीके से उभरा है और कंगना का किरदार दब गया है तो आमिर खान पर अंगुली उठना स्वाभाविक है।

देखें, गणेश उत्सव पर सलमान के घर लगा बॉलीवुड सितारों का मेला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.