Move to Jagran APP

अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खोले कई राज, कहा- ‘केदारनाथ के वक्त दर्द में थे सुशांत’

बॉलीवुड के दिवंगज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत खबरों ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। अब सुशांत की फिल्म काई पो चे में अभिनेता को निर्देशित करने वाले अभिषेक कपूर ने अभिनेता के साथ अपने कनेक्शन के बारे में बात की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 11 Dec 2021 11:16 AM (IST)Updated: Sat, 11 Dec 2021 11:16 AM (IST)
अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खोले कई राज, कहा- ‘केदारनाथ के वक्त दर्द में थे सुशांत’
Abhishek Kapoor revealed many secrets about Sushant Singh Rajput.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिवंगज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत खबरों ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। अब सुशांत की फिल्म काई पो चे में अभिनेता को निर्देशित करने वाले अभिषेक कपूर ने अभिनेता के साथ अपने कनेक्शन के बारे में बात की है और सुशांत की मौत को बेहद दर्दनाक बताया है।

loksabha election banner

सिस्टम ने नहीं होने दिया सुशांत को विश्वास

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने इंडिया टू से बातचीत के दौरान कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत मेरे लिए बहुत दर्दनाक थी। मैंने उनकी पहली फिल्म बनाई और फिर मैंने केदारनाथ बनाई। मुझे याद है कि कैसे सिस्टम ने सुशांत को विश्वास नही होने दिया की लोग उन्हें इतना प्यार करते हैं'। फिल्म निर्देशक ने आगे कहा, 'लोग ये बोलकर केदारनाथ छोड रहे थे कि सुशांत स्टार नही हैं। ये बहुत अजीब था और मैं इस फिल्म के लिए रहा था। मैंने इस फिल्म को खत्म करने के लिए अपनी जेबू से पैसे लागए, मैं उस वक्त बहुत दबाव में था। इस लिए मुझे केदारनाथ बनानी पड़ी। लेकिन मुझे विश्वास था फिल्म लोगों को पसंद आएगी।'

केदारनाथ के वक्त दर्द में थे सुशांत

वही उन्होंने सुशांत की मौत के बाद हुए हंगामे के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मुझे पता है कि केदारनाथ बनाते वक्त सुशांत दर्द में थें। हमारे आस-पास एक ऐसी व्यवस्था है जो कभी ये विश्वास नही करने देती कि लोग उससे कितना प्यार करते थे। लेकिन निधन के बाद पूरी दनिया सुशांत की दीवानी हो गई। ऐसा लगा जैसे विस्फोट हो गया। यही हमारी त्रासदी है।'

आपको बता दें कि 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाया गया था। शुरूआत में माना गया कि अभिनेता ने आत्महत्या की, लेकिन उसके बाद ये मामला काफी पेचीदा होता चला गया और पूरे देश में एक भावनात्म माहौल बन गया। हालांकि मुंबई पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि सुशांत ने आत्महत्या की है। लेकिन सीबीआई ने अभी तक इस मामले में जांच को लेकर कुछ नही कहा है।

हाल ही में उन्होंने फिल्म केदारनाथ के तीन साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.