Move to Jagran APP

जेल से 'दसवीं' करते दिखे अभिषेक बच्चन, एक्टर ने किया फिल्म की रिलीज डेट का एलान

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक अनोखा वीडियो शेयर कर अपनी आगामी फिल्म दसवी की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। उनकी ये फिल्म अब 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में वो एक राजनेता के किरदार में नजर आने वाले हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 14 Mar 2022 01:26 PM (IST)Updated: Mon, 14 Mar 2022 01:26 PM (IST)
जेल से 'दसवीं' करते दिखे अभिषेक बच्चन, एक्टर ने किया फिल्म की रिलीज डेट का एलान
Abhishek Bachchan was seen doing 'Dasvi' from jail, actor announced the release date of film

नई दिल्ली, जेएनएन। जूनियर बच्चन अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की रिलीज डेटा का एलान हो चुका है। ये फिल्म अब ओटीटी प्लेट फॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म के रिलीज होने की जानकारी को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दी हैं, जिसमें अभिषेक बच्चन का अतरंगी रूप दिख रहा है।

loksabha election banner

इस वीडियो में अभिनेता अपने एजुकेशन राइट की बात करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो को शुरुआत में अभिनेता कहते है, अरे ओ अपराधियों ज्यादा शोर ना करिओं अब से, मैं दसवी की तैयारी कर रहा हूं, जेल से दसवी करना हमारा एजुकेशन राइट है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने इस साल दसवी की परीक्षा देने वाले छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, एक विद्यार्थी द्वारा दूसरे विद्यार्थी को, दसवी की परीक्षाओं के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, दसवीं 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म दसवीं की कहानी

आपको बता दें, तुषार जलोटा के निर्देशन में बनी रही फिल्म ‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन प्रभावशाली नेता गंगाराम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा एक्ट्रेस यामी गौमत एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं और एक्ट्रेस निमरत कौर भी नजर आने वाली हैं। निमरत फिल्म में महिला नेता बिमला देवी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा किया गया है।

अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो आर बल्की की फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर और एक्ट्रेस शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

हालांकि अभी फिल्म के बारे में निर्माताओं ने आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। जनकारी के अनुसार अभिनेता इन दिनों बहुचर्चित ब्रीद इनटू द शैडो के अगले सीनज पर भी काम कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन को आखिरी बार शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म बॉब बिस्वास में देखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.