नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन की कोरोना वायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 11 जुलाई को अभिषेक ने ख़ुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बात का जानकारी दी। साथ ही अभिषेक ने फैंस से रिक्वेस्ट की कि घबराएं ना।

अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे और मेरे पिता, दोनों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दोनों को ही कोरोना वायरस के हल्के लक्षण थे। जिसके बाद हमें हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया। हमने सभी अथॉरिटीज़ को इस बारे में सूचना दे दी है, हमारे परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जा रहा है। मैं आप सभी से ये रिक्वेस्ट करता हूं कि आप लोग घबराएं ना और शांति बनाए रखें। थैंक्यू’।

पहले अमिताभ की खबर सामने से ही फैंस और सेलेब्स की चिंता बढ़ गई थी, फिर थोड़ी देर बाद जब अभिषेक ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी दो उनके ट्वीट पर भी सेलेब्स औक फैंस के कमेंट्स की झड़ी लग गई। सोनमू कपूर, चित्रांगदा सिंह, नेहा धूपिया, टाइगर श्रॉफ समेत कई सेलेब्स ने अभिषेक के ट्वीट पर कमेंट कर उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मंगी। साथ ही उन्हें स्ट्रॉन्ग रहने को कहा।

अमिताभ को भी हुआ कोरोना : अभिषेक बच्चन से पहले अमिताभ के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी।इस बात की जानकारी अभिताभ ने ख़ुद अपने आधिकतारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी थी। एक्टर ने ट्वीट कर लिखा था, ‘मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। मुझे हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया है। हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ के टेस्ट करवाए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स आने का इंतज़ार है। बीते 10 दिनों में जो लोग में मुझ मिले हैं, उनके मेरी रिक्वेस्ट है कि वो भी अपने कोविड टेस्ट करवा लें’।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021