नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कुछ दिनों से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। पिछले महीने बच्चन परिवार के चार सदस्य अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका इलाज चला और अब सभी ने इस बीमारी से जंग जीत ली है। सबसे आखिरी में अभिषेक बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया है, जिन्हें शनिवार को इससे पूरी तरह छुटकारा मिला है। ऐसे में जानते हैं बच्चन परिवार के किस सदस्य ने कितनी लंबी जंग लड़ी है...

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन का 11 जुलाई को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। अभिषेक के साथ ही अमिताभ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद दोनों को 11 जुलाई रात को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद उन्हें 8 अगस्त को अस्पताल से छुट्टी मिली है, यानी वो करीब 29 दिन अस्पताल में रहे।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन भी अभिषेक के साथ ही पॉजिटिव पाए गए थे और दोनों को साथ ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अमिताभ भी 11 जुलाई को एडमिट हुए, लेकिन उन्हें 2 अगस्त को टेस्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। यानी उन्हें 23 दिन अस्पताल में रहना पड़ा था, जिसके बाद उन्हें इस वायरस से छुटकारा मिला।

ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक बच्चन ने 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन के पॉजिटिव होने की जानकारी दे थी। हालांकि, कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं करवाया गया था जबकि घर पर ही क्वारंटाइन करवाया गया था। हालांकि, करीब 5 दिन बाद उन्हें भी 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और 27 जुलाई को टेस्ट नेगेटिव आने पर उन्हें छुट्टी दी गई।

आराध्या बच्चन

आराध्य बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की टाइमलाइन एक जैसी ही है। आराध्या भी 12 जुलाई को कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं और फिर उन्हें 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया और 27 जुलाई को छुट्टी दे दी गई।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021