नई दिल्ली, जेएनएन। अभिषेक बच्चन को अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है, मगर अभिषेक अपने हेटर्स को बिना आपा खोए करारा जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। अभिषेक के ह्यूमर में लिपटे जवाब, ट्रोलर्स के चुभने वाले कमेंट्स की धार कम कर देते हैं। 

हाल ही में अभिषेक की फ़िल्म द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जो जूनियर बच्चन ने अपने ट्विटर एकाउंट से साझा किया था। एक यूज़र ने महज़ ट्रोल करने के उद्देश्य से कमेंट किया कि आप किसी काम के नहीं हो। सिर्फ़ एक वजह से मैं आपसे जलता हूं कि आपको बेहद ख़ूबसूरत पत्नी मिली है और जिसके काबिल आप नहीं हो। यूज़र के इस बेहद निजी कमेंट पर अभिषेक ने लिखा- ओके। आपके विचारों के लिए शुक्रिया। बस यह सोचकर उत्सुक हूं कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि आपने कई सारे लोगों को टैग कर दिया है। मैं इलियाना और निक्की को जानता हूं, जिनकी शादी नहीं हुई है। बचते हैं हम लोग, अजय, कूकी और सोहम। इसलिए... इसके बाद अभिषेक ने नोट में लिखा कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के मेरिटल स्टेटस के बारे में पता करके बताऊंगा। 

अभिषेक अक्सर अपने ट्रोलर्स को ऐसे ही दिलचस्प जवाबों से चुप करवाते रहे हैं। उनके करियर को लेकर भी अक्सर उन पर कमेंट किये जाते हैं, मगर अभिषेक अपने जवाबों से ये कमेंट करने वालों को उनकी जगह दिखाते रहे हैं। 

बता दें, कूकी गुलाटी निर्देशित द बिग बुल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज़ और सोहम शाह अहम किरदारों में दिखेंगे। इस फ़िल्म का निर्माण अजय देवगन ने किया है। द बिग बुल की कहानी नब्बे में हुए स्टॉक मार्केट घोटाले से प्रेरित है, जिसमें अभिषेक हेमंत शाह नाम का किरदार निभा रहे हैं। अभिषेक का किरदार हर्षद मेहता पर आधारित है। वैसे, इसी कहानी पर हंसल मेहता स्कैम 1992 वेब सीरीज़ बना चुके हैं, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी और जिसे काफ़ी पसंद किया गया था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप