नई दिल्ली, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने भयावर रूप ले लिया है। वायरस से लाखों लोग हर रोज सक्रंमित हो पाए जा रहे हैं और देश भर के हॉस्पीटल में बेड और ऑक्सीजन की आपूर्ति में भारी कमी है। इसी बीच रविवार दोपहर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है और अपने फैंस से मास्क पहने रहने का आग्रह किया है।

उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर इमोजी शेयर कर लिखा, ‘यहां आप सभी के लिए एक बहुत बड़ा वर्चुअल हग सेंड कर रहा हूं। इस निराशा के वक्त में इसकी बहुत जरूरत है। इसको रिट्वीट कर प्यार फैलाएं।’ उनके इस ट्वीट को कई हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं और कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कई फैंस ट्वीट को रिट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस से घर में सुरक्षित रहने और मास्क लगाकर रहने का आग्रह कर रहे हैं। वहीं पिछले साल की तरह अभिनेता सोनू सूद इस बार भी लोगों से लगातार संवाद कर उन्हें मेडिकल सुविधा मुहैया करा रहे हैं।

बात अगर सोनू सूद के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म 'दसवीं' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक गंगाराम नेता के कद्दावर नेता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम के पुलिस आधिकारी का किरदार निभा रही हैं। तो वहीं एक्ट्रेस निमरत कौर राजनेता विमला देवी के अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते हुआ लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग के काम को एक बार फिर से रोक दिया गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन को वेब सीरीज 'बिग बुल' नजर आए थे। इस वेब सीरीज में उन्होंने शेयर बाजार के मशूहर ब्रोकर हर्ष मेहता का किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज में अभिषेक बच्चन के अलावा इलियाना डिक्रूज ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म में अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है, जो साल 1992 में हुए शेयर बाजार घोटाला पर्दाफाश करती हैं।