मुंबई। पिछले दो साल से एक फिल्म का नाम बहुत सुना जा रहा है। मनमर्ज़ियां। ठन्डे बस्ते में जाते जाते ये फिल्म अब ज़िंदा हो गई है। लेकिन इससे पहले शूटिंग आगे बढ़े एक बड़ा परिवर्तन हो गया है।

ख़बर है कि अनुराग कश्यप निर्देशित इस फिल्म में अब अभिषेक बच्चन काम करेंगे। अभिषेक ने हाल ही में सहमति दे दी है। वो फिल्म में ट्रेंगिल लव स्टोरी का तीसरा हिस्सा होंगे। पहले इस फिल्म के लिए दक्षिण के स्टार ममूटी के बेटे दिलकीर सलमान को साइन किया गया था लेकिन ख़बर है कि अब वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। आनंद एल राय के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल की जोड़ी है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही हिमाचल प्रदेश में शुरू होगी और अगले साल फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा। वैसे फिल्म मनमर्ज़ियां के साथ शुरू से कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है। दरअसल इस फिल्म को बहुत पहले बंद किये जाने की भी ख़बर आ चुकी है। मनमर्ज़ियां, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना को लेकर शुरू की गई थी। शिमला में हुई कुछ हिस्सों की शूटिंग भी हुई लेकिन तब फिल्म का निर्देशन कर रहे समर शर्मा का काम पसंद नहीं आया। बाद में पता चला कि फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी करेंगी लेकिन अश्विनी उन दिनों अपनी फिल्म बरेली की बर्फी शूट कर रही हैं इसलिए निर्देशन के लिए अनुराग कश्यप से बात की गई।

यह भी पढ़ें:एशिया में सब पर ऐसे भारी पड़ी प्रियंका चोपड़ा, निया शर्मा ने दीपिका- आलिया को हराया

मनमर्ज़ियां की ओरिजनल कास्टिंग आयुष्मान खुराना के साथ की गई थी लेकिन उन्होंने फिल्म छोड़ दी। कुछ समय के लिए रणवीर सिंह का नाम भी लीड रोल के लिए जुड़ा लेकिन ये भी संभव नहीं हो सका। फिल्म में विक्की कौशल का नाम शुरू से ही रहा है और अब वो तापसी पन्नू के साथ जोड़ी बनाएंगे।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस