Move to Jagran APP

अमिताभ को जब आता था गुस्सा, तब अभिषेक-श्वेता के साथ करते थे कुछ ऐसा, अभिषेक ने खोला राज़

बता दें कि उनकी फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 05:25 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 05:25 PM (IST)
अमिताभ को जब आता था गुस्सा, तब अभिषेक-श्वेता के साथ करते थे कुछ ऐसा, अभिषेक ने खोला राज़
अमिताभ को जब आता था गुस्सा, तब अभिषेक-श्वेता के साथ करते थे कुछ ऐसा, अभिषेक ने खोला राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अभिषेक बच्चन कहते हैं कि उन्होंने कभी भी बचपन में अपने पिता अमिताभ बच्चन से पिटाई नहीं खायी है. वह कहते हैं कि इस मामले में वह अपने पिता को ही फॉलो करते हैं कि उनके पिता अपना गुस्सा दिखाने के लिए कभी भी मुझ पर या श्वेता पर हाथ नहीं उठाते थे और इसलिए अब जबकि अभिषेक भी पेरेंट हैं.

loksabha election banner

वह कहते हैं कि वह कभी आराध्या पर गुस्सा नहीं दिखाते हैं. अभिषेक कहते हैं कि आराध्या बहुत ही अच्छी बच्ची है, वह अधिक शरारत नहीं करती है जबकि अभिषेक कहते हैं कि वह बचपन में बहुत शरारती थे. वह खूब शरारत करते थे. अभिषेक कहते हैं कि वह हमेशा खेलते रहना चाहते थे. मर्जी न पूरी हो तो रोने लगते थे. वह कहते हैं कि शायद, ज्यादातर लड़के ऐसे ही होते हैं. अभिषेक कहते हैं कि जया कभी-कभी मारती थीं लेकिन एक समय के बाद वह उनकी पहुंच से बाहर हो गए थे.

अभिषेक कहते हैं कि अमिताभ के गुस्सा दिखाने का तरीका अलग था. वह कभी भी गुस्से में बुरी बातें नहीं कहते थे और न ही जोर से डांटते थे. अभिषेक कहते हैं कि आज तक हमने कभी पापा की ऊँची आवाज सुनी ही नहीं है, ऐसे में ये पूछे जाने पर कि अगर अमिताभ गुस्से में हैं. तो वह अपना गुस्सा किस तरह से जाहिर करते थे, अभिषेक ये राज़ खोलते हैं कि अमिताभ का बस एक लुक ही काफी होता था और दोनों बच्चे समझ जाते थे, कि पापा नाराज हैं और वह फ़ौरन अपनी गलती सुधार लेते थे.

बता दें कि अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने बंटी और बबली, झूम बराबर झूम , सरकार राज, कभी अलविदा न कहना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों फिर से किसी फिल्म में साथ काम करना चाहेंगे, वह कहते हैं कि अगर कहानी मिलेगी और अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो क्यों नहीं करना चाहूँगा. बता दें कि उनकी फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है.

यह भी पढ़ें: ...तो क्या अभिषेक के साथ दोस्ताना 2 कर रहे हैं विक्की कौशल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.