नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी आगामी फिल्म बॉब बिस्वास का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब बुधवार को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में खास खबर शेयर की है।

अभिषेक बच्चन अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जिस पर लिखा है ‘फिल्म के बारे में खास खबर के लिए आगे बढ़े।’ वहीं उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें बॉब बिस्वास के किरदार में आ रहे हैं। वीडियो में वो बोल रहे हैं कि, ‘है लेकिन याद नहीं है।’ अभिनेता की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं उनकी भानजी नव्या नवेली नंदा ने वीडियो पर हाई-फाइव इमोजी कमेंट की है।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

3 दिसंबर को ज़ी5 पर रिलीज होने वाली बॉब बिस्वास में अभिषेक बच्चन के हत्यारे का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी याददाश्त खो चुका है और अपनी पुरानी जिंदगी के साथ एक बार फिर से जुड़ने की जद्दोजहद कर रहा है। हाल ही में इंडिया एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बातचीत के दौरान कहा कि ये फिल्म विद्या बालन की फिल्म कहानी से कई गुना बेहतर है। उन्होंने आगे कहा कि 'मैंने फिल्म की कहानी को पहली बार पिछले साल लॉकडाउन के दौरान देखा था और जब तक मैंने लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली थी। फिर हमें लॉकडाउन के कारण ब्रेक लेना पड़ा और आधा हो गया लेकिन बाद में मैंने एक दिन कहा कि ठीक है मुझे ये फिल्म देखने दो। वहीं को देखने के आधार पर मूल्याकंन के बाद अभिनेता ने कहा, बॉब बिस्वास और कहानी दोनों देखने के बाद मुझे लगता है कि हमारी कहानी बेहतर है। सुज़ॉय रॉय की बेटी उनसे बेहतर हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म साल 2012 में आई विद्या बालन की फिल्म कहानी का स्पिन-ऑफ है। फिल्म को सुजॉय घोष की बेटी दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म का निर्माण बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन और शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

Edited By: Nitin Yadav