नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने व्यवसायी हर्ष गोयनका को याद दिलाया कि उन्होंने 'सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक' ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी की हैl ऐसा उन्होंने हर्ष गोयनका के एक ट्वीट का जवाब देते हुए किया हैl अभिषेक बच्चन वास्तव में भाग्यशाली हैं, जब उनके जीवनसाथी ऐश्वर्या राय बच्चन की बात आती है।

हर्ष गोयनका के ट्वीट परअभिषेक की टिप्पणी तुरंत सभी का ध्यान आकर्षित करती है। हर्ष गोयनका ने अपने हालिया ट्वीट में उल्लेख किया कि समाज के सबसे स्मार्ट पुरुष सुंदर महिलाओं से नहीं बल्कि वे एक ऐसी महिला से प्यार करते हैं, जो उनके जीवन को सुंदर बनाती है। इसके बाद हर्ष और अभिषेक के बीच एक मजेदार कन्वर्सेशन शुरू हुआl इसमें अभिनेता रोहित रॉय ने भी अपनी बात रखी है।

हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया था, 'स्मार्ट पुरुष दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला से प्यार नहीं करते। वे उस महिला से प्यार करते हैं जो उनकी दुनिया को सबसे खूबसूरत बनाती है।' इस पर अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया,'अच्छा', इसके बाद उन्होंने हाथ उठाए आदमी की इमोजी को शेयर किया। इसके बाद हर्ष ने जवाब दिया कि अभिषेक भाग्यशाली है। उनका जवाब था, 'आपक दोनों तरह से भाग्यशाली हैं।'

हम अभिषेक से सहमत हैं और महसूस करते हैं कि कुछ जोड़ियां भगवान बनाता हैं। अभिनेता रोहित रॉय भी अभिषेक की बात से सहमत दिखाई दे रहे थे, उन्होंने ट्वीट किया, 'पूरी तरह से सहमत', इसके बाद उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।  अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी को अब 13 साल हो चुके हैं, उनकी शादी की रस्म सबसे ज्यादा देखे जाने वाली वीडियो हैं। इस जोड़े की एक बेटी आराध्या बच्चन भी है, जो परिवार का पूरा ध्यान रखती है।

गौरतलब है कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक साथ कई फिल्मों में काम भी किया हैl इनकी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर पसंद भी किया गया थाl

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस