Move to Jagran APP

Abhishek Bachchan Upcoming Film: अनपढ़ और भ्रष्ट नेता का किरदार निभाने वाले हैं अभिषेक बच्चन! क्या लौट आएगा 'युवा'?

Abhishek Bachchan Upcoming Film पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन के किरदारों और एक्टिंग में एक किस्म की रवानगी देखने को मिल रही है। ऐसे में अब ख़बर आ रही है कि वह अनपढ़ और भ्रष्ट नेता का किरदार निभाने वाले हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 09:39 AM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 10:02 AM (IST)
Abhishek Bachchan Upcoming Film: अनपढ़ और भ्रष्ट नेता का किरदार निभाने वाले हैं अभिषेक बच्चन! क्या लौट आएगा 'युवा'?
अभिषेक बच्चन ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

नई दिल्ली, जेएनएन।Abhishek Bachchan Upcoming Film: पिछले कुछ समय से अभिषेक बच्चन लगातार स्क्रीन पर सक्रिय दिख रहे हैं। पिछले कुछ समय से उनके किरदारों और एक्टिंग में एक किस्म की रवानगी देखने को मिल रही है। ऐसे में अब ख़बर आ रही है कि अब वह अनपढ़ और भ्रष्ट नेता का किरदार निभाने वाले हैं। ऐसे में यह उनके फैंस को काफी रोमांचित कर सकता है।

loksabha election banner

डेकेन क्रॉनिकल में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि अभिषेक बच्चन अब एक भ्रष्ट नेता का किरदार निभाने वाले हैं। फ़िल्म एक मुख्यमंत्री के इर्द-गिर्द रची जानी है। ऐसा मुख्यमंत्री जो जेल से एसएससी (SSC) की परीक्षा पास करने की कोशिश करता है। ऐसा वह शिक्षित होने के लिए नहीं करता है। बल्कि जेल में हो लेबर को ख़त्म करने के लिए करता है। अभी तक जो प्लॉट मीडियो रिपोर्ट्स में सामने आई है, वह काफी इंटरेस्टिंग लग रही है।

युवा में बन चुके राजनीति कार्यकर्ता

अभिषेक बच्चन इससे पहले युवा फ़िल्म में राजनीति कार्यकर्ता का किरदार निभा चुके हैं। लल्लन नाम का यह किरदार काफी फेमस हुआ था। इसमें वह अनपढ़ और गुंडा होता है। वहीं, पा फ़िल्म में अभिषेक नेता बन चुके हैं। लेकिन इसमें वह भ्रष्टाचारी नहीं होते हैं। ऐसे में यह कुछ ऐसा है, फैंस देखना पसंद करेंगे।

इन फ़िल्मों और वेब सीरीज़ में आने वाले हैं नज़र

अभिषेक बच्चन की बात करें, तो उनकी अगली फ़िल्म लूडो है, जो नेटफ्लिक्स पर दिवाली के मौके पर रिलीज़ हो रही हैं। इसके अलावा हर्षद शांतिलाल मेहता के ऊपर आधारित फ़िल्म बिग बुल को लेकर भी अभिषेक काफी चर्चा बटोर रहे हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले फेमस किरदार बॉब बिस्वा को लेकर बनी रही फ़िल्म की घोषणा हुई है। इसमें भी अभिषेक बच्चन अहम भूमिका हैं। इसके अलावा इस साल अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले अभिषेक बच्चन ब्रीद के अगले सीज़न में भी नज़र आने वाले हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.