Move to Jagran APP

अभिषेक की कबड्डी टीम के नाम का अमिताभ और एेश्वर्या से है ये कनेक्शन

अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 06:55 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 11:52 PM (IST)
अभिषेक की कबड्डी टीम के नाम का अमिताभ और एेश्वर्या से है ये कनेक्शन
अभिषेक की कबड्डी टीम के नाम का अमिताभ और एेश्वर्या से है ये कनेक्शन

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जियां रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म सितंबर में दर्शकों के सामने होगी। इस फिल्म को लेकर जागरण डॉट कॉम से विशेष बातचीत करते हुए अभिषेक ने कई राज की बात बताई। उन्होंने अपनी कबड्डी टीम के नाम रखे जाने के बारे में भी जानकारी दी।  

loksabha election banner

अभिषेक की कबड्डी टीम का नाम उनके और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी जहां से शुरू हुई थी उस जगह को रेखांकित करता है, जोकि जयपुर हैl इतना ही नहीं बचपन में अभिषेक को उनके पिता अमिताभ बच्चन टाइगर कहकर पुकारते थे और वह उनके पिता अमिताभ बच्चन को पैंथर कह कर पुकारते थेl इसके अलावा जो टीम का लोगो है, उसमें पैंथर की जो आंखें हैं, वह ऐश्वर्या की आंखों की तरह नीली रखी गई हैंl जिसके चलते उन्होंने इन सभी को मिलाकर उनकी कबड्डी टीम का नाम 'जयपुर पिंक पैंथर' रखा हैl इस बारे में आगे बताते हुए अभिषेक बच्चन कहते हैं, ‘जयपुर पिंक पैंथर कबड्डी टीम का नाम इसलिए हैl पिंक पैंथर ऐश्वर्या राय ने फिल्म बनाई थीl हम दोनों के साथ का जो सफर है वह जयपुर से शुरू हुआ थाl जब मैं छोटा था मुझे मेरे पिता टाइगर कहकर बुलाते थे और मैं उन्हें पैंथर कह कर बुलाता थाl जब भी कुछ कहते तो मैं भी पैंथर कहकर ही उत्तर देता थाl इन सभी को जोड़कर मैंने मेरी कबड्डी टीम का नाम जयपुर पिंक पैंथर रखा हैl जो पिंक पैंथर है उसकी अगर आंख अगर आप देखेंगे तो वह ऐश्वर्या की तरह हैंl’

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन की जल्द फिल्म मनमर्जियां आने वाली हैl इस फिल्म में उनके अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू की अहम भूमिका हैl बड़े पर्दे पर अभिषेक बच्चन 2 वर्षों के बाद वापसी कर रहे हैंl हालांकि उन्होंने इसे ब्रेक ना मानते हुए इसे उनकी कंपनी से जुड़ी हुई चीजों में किया हुआ योगदान माना हैl इस दौरान अभिषेक बच्चन ने कबड्डी और फुटबॉल जैसी टीमों को खड़ा किया हैl फिल्म मनमर्जियां का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है जो कि 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें: Box office:100 करोड़ के आंकड़े को पार करने आगे बढ़ रही Gold, सत्यमेव जयते को लगेगा समय

फिल्म मनमर्जियां की बात करें तो अभिषेक इसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल के दबंग प्रेम कहानी में सीधे-साधे अवतार में नजर आएंगे। फिल्म में विक्की कौशल ने एक गैरजिम्मेदार युवा की भूमिका निभाई है जोकि अपनी जवाबदेही से भागता हैl उन्हें पंजाब से दिखाया गया हैl वह प्यार में नहीं फ्लर्ट में विश्वास रखते है और तापसी से रिश्ते के बाद भी उसके घर शादी के लिए हाथ मांगने नही जा पाते l वही फिल्म में तापसी पन्नू ने रूमी की भूमिका निभाई हैl जो ऐसे युवा से प्यार करती है जो उससे शादी नहीं कर पा रहाl वही उसकी शादी ऐसे व्यक्ति से हो जाती है जिसे वह प्यार नहीं कर पा रहीl

यह भी पढ़ें: रैम्प पर दिखा सुष्मिता सेन का उमराव जान स्टाइल, देखिये LFW की चुनिन्दा तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.