नई दिल्ली, जेएनएन। अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ कान 2022 फिल्म फेस्टिवल से वापस लौट आए हैं। आते ही उन्होंने एक दुखद समाचार मिला, जिसे सुन अभिषेक सहित पूरे बच्चन परिवार का दिल टूट गया। अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके परिवार के और अमिताभ बच्चन के बेहद करीबी कॉस्ट्यूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे।

अभिषेक ने अपने पोस्ट में लिखा, 'बेहद दुखद समाचार के साथ घर लौटा हूं। फिल्मी दुनिया के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया। मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से जानता था। जहां तक मुझे याद है मेरे पिता के ज्यादातर कॉस्टयूम और सूट उन्होंने ही बनाए थे, मेरी कई फिल्मों के लिए भी उन्होंने ही सूट बनाए थे। उन्होंने बच्चे की तरह मेरा सबसे पहला सूट काटा था और सिला भी था जो मेरे पास अभी भी है। वो सूट मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर में पहना था। अगर आपके कॉस्टयूम और सूट काचिन और गबाना तक पहुंच गए होते तो आज आप स्टार होते। यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी।

जूनियर बच्चन ने आगे लिखा, 'अगर वो खुद आपका सूट काटते हैं तो वो आपसे सच्चा प्यार करते हैं। उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि 'सूट काटना सिर्फ सिलाई नहीं है, ये एक भावना है। जब तुम मेरे सूट पहनते हो, उसकी हर एक सिलाई बहुत प्यार से की जाती है। जिसमें आशीर्वाद होता है'। मेरे लिए वह दुनिया का सबसे अच्छा सूट बनाने वाले थे। अक्की अंकल, आपने मेरे लिए जो सूट बनाए हैं, मैं आज रात उनमें से एक पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा! आपकी आत्मा को शांति मिले'। 

उनके पोस्ट शेयर करने के बाद और भी सेलिब्रिटी ने उन्हें कमेंट सेक्शन में याद किया। बॉबी देओल ने टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ हाथ जोड़ा हुआ इमोटिकॉन पोस्ट किया। अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन ने लिखा, “(हाथ जोड़े इमोजी) कई यादें। उनको शांति मिले।" करण जौहर ने कमेंट बॉक्स में लिखा 'मैं उन्हें बहुत प्यार से याद करता हूं'।

Edited By: Ruchi Vajpayee