नई दिल्ली, जेएनएन। 5 अगस्त को अभिषेक बच्चन ने मुंबई के नानावटी अस्पताल में 26 दिन पूरे कर लिये, जहां वो कोविड 19 संक्रमण का इलाज करवा रहे हैं। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए बताया कि अभी उन्हें डिस्चार्ज करने का कोई प्लान नहीं है। इस पर तमाम दोस्तों ने जूनियर बच्चन का हौसला बढ़ाया।

बुधवार रात को अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर माई केयर बोर्ड की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें मरीज के बारे में जानकारी लिखी गयी हैं। इस बोर्ड से पता चलता है कि अभिषेक को अस्पताल में 26 दिन हो चुके हैं। लेकिन डिस्चार्ज प्लान अभी कुछ नहीं है, क्योंकि इसके आगे नो लिखा है।

इस फोटो के साथ अभिषेक ने कैप्शन लिखा- Hospital Day 26, Discharge Plan- No... Come On Abhishek You Can Do it... यानि अभिषेक तुम यह कर सकते हो। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hospital day :26 Discharge plan: NO! 😡 Come on Bachchan, you can do it!! 💪🏽 #believe

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक के इस भावुक कैप्शन पर इंडस्ट्री से उनके दोस्तों और शुभचिंतकों ने जोशीले कमेंट करके उनका हौसला बढ़ाया। रितेश देशमुख ने लिखा- चैन कुली की मैन कुली की चैन... आपको याद होगा कि अमिताभ बच्चन की फ़िल्म सत्ते पे सत्ता में कोई बड़ा काम करने से पहले सातों भाई यही बोलते थे।

बहन श्वेता बच्चन ने लिखा- जमे रहो। तुम यह कर सकते। शिल्पा शेट्टी ने लिखा- कम ऑन। भय्यू। अनिल कपूर ने दिलों की इमोजी बनाकर अपनी सहानुभूति ज़ाहिर की। नीतू सिंह ने दिल और ताकत की इमोजी बनाकर हौसला बढ़ाया। इनके अलावा मनीष मल्होत्रा, ईशा देओल, नर्गिस फाखरी, दिया मिर्ज़ा, ऋतिक रोशन ने भी जूनियर बच्चन को ढांढस बंधाया। ऋतिक ने लिखा- लगभग ख़त्म हो चुका है। तुम्हें बड़ी सी झप्पी।

बता दें कि 11 जुलाई को अभिषेक ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उन्हें और अमिताभ बच्चन को कोविड 19 का संक्रमण हुआ है और दोनों को नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 12 जुलाई को उन्होंने जानकारी दी कि पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोविड 19 पॉज़िटिव पाये गये हैं। शुरू में दोनों घर पर ही क्वारंटाइन में थे, मगर बाद में तबीयत बिगड़ने पर उन्हें भी अस्पताल ले जाया गया था। 

27 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को कोविड 19 नेगेटिव होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गयी। 2 अगस्त को अमिताभ बच्चन का आख़िरी कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आया था और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। अभिषेक बच्चन की फ़िल्म द बिग बुल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। हाल ही में अभिषेक ने अमेज़न की सीरीज़ ब्रीथ- इन टू द शैडोज़ से डिजिटल डेब्यू किया।

Posted By: Manoj Vashisth

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस