Move to Jagran APP

इस ‘नशीली’ बात पर भड़क उठे थे अभय देओल

फिल्म में अक्सर अलग अलग भूमिकाओं में नजर आनेवाले अभय मानते है कि वह ऐसे ही भूमिकाओं के लिए बने है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 12 Apr 2018 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 12 Apr 2018 01:42 PM (IST)
इस ‘नशीली’ बात पर भड़क उठे थे अभय देओल
इस ‘नशीली’ बात पर भड़क उठे थे अभय देओल

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अभय देओल बहुत सोच समझ कर फिल्में करते हैं और जब किसी ब्रांड को भी एंडोर्स करते हैं तो इस बात का ख्याल रखते हैं कि इससे उनकी इमेज पर कोई खतरा तो नहीं। ऐसा ही कुछ हुआ था जब वो एक लिकर कंपनी पर भड़क उठे थे।

loksabha election banner

अभय देओल ने मुंबई में फिल्म 'नानू की जानू' के लिए रखे गए विशेष इंटरव्यू में पत्रकारों को बताया कि वह एक बार एक शराब बेचने वाली कम्पनी को एंडोर्स कर रहे थे। ऐसे में जब शराब की मार्केटिंग की बात आई तो उन्होंने पाया कि जो संदेश उस एड कैम्पेन के माध्यम से समाज में जा रहा है वह भ्रामक और गलत था। जिसके बाद उनका उस विषय को लेकर कंपनी के साथ खूब झगड़ा हुआ। हालाँकि वह मानते है कि कंपनी उनके प्रोडक्ट बेचने के लिए ऐसे ट्रिक आजमाती है, जोकि सही भी होंगे लेकिन यह उनके मूल्यों और आदर्शों पर खरे नहीं उतरते। अभय ने इसके बाद उस ब्रांड को एंडोर्स करना छोड़ दिया। अभय देओल जल्द ही फिल्म 'नानू की जानू' में नजर आयेंगे। इस फिल्म में उनके अलावा पत्रलेखा कि मुख्य भूमिका है। फिल्म को लेकर वह बहुत ही आशान्वित है और उन्हें लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा भी करेगी।

फिल्म नानू की की जानू के बारे में बताते हुए अभय देओल ने कहा कि यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। फिल्म में अक्सर अलग अलग भूमिकाओं में नजर आनेवाले अभय मानते है कि वह ऐसे ही भूमिकाओं के लिए बने है। फिल्म नानू की जानू का निर्देशन फराज़ हैदर ने किया है। फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी से प्रियंका चोपड़ा ने की खास मुलाकात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.