नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म स्टार्स किसी न किसी वजह से हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर एक्टर अभय देओल ने अपने अबतक के ​निभाए गए किरदारों के लेकर बात की। वहीं दूसरी तरफ एक्टर गौरव गेराा को घर बैठे शो बनाना असंभव-सा लगता था। आइए जानते हैं इन दोनों स्टार्स के बारे में डिटेल से...

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#whataretheodds that I’d play a role in the film I’ve produced? And what are the odds these accessories are mine?

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

मुझे लोग किरादरों के नाम से याद रखते हैं : अभय देयोल 

हाल ही में अभय देयोल ने वर्ष 2008 में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'ओय लकी लकी ओय' का पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था। उनका कहना है कि 'मेरी फिल्मों की खासियत यह रही है कि मुझे फिल्मों के किरदारों से याद रखा जाता है, न कि अभय नाम से। प्रशंसक मुझे लकी, देव इन्ही नामों से बुलाते हैं। यह अच्छी बात है। ऐसा हर एक्टर के साथ नहीं होता है। इसकी वजह यह है कि मेरी फिल्मों के विषय कभी बासी नहीं होते। ये फिल्में जब रिलीज हुई थीं, तब भी प्रासंगिक थीं और अब भी।

मैंने हमेशा ऐसा फिल्में चुनी हैं, जो सांस्कृतिक तौर पर प्रासंगिक हों। ऐसी फिल्में कभी पुरानी नहीं लगती हैं। कॉमर्शियल फिल्मों को ट्रेंड और उस समय के प्रसिद्ध कलाकारों के साथ चलना होता है। अच्छी बात यह है कि मैंने उस तरह की कॉमर्शियल फिल्में नहीं चुनीं। मैंने प्रासंगिक और प्रोग्रेसिव विषय वाली फिल्म को करियर का हिस्सा बनाया है। इंडस्ट्री धीरे-धीरे बदल रही है। नए चेहरों के साथ पुरानी फिल्मों की रीपैकेजिंग होती है। हालांकि मैंने तब भी समझौता नहीं किया था, अब भी नहीं करता हूं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Barish Kab ayegi .. am raincoat ready #throwback

A post shared by Gaurav gera (@gauravgera) on

घर बैठे शो बनाना असंभव-सा लगता था : गौरव गेरा 

हर तरह की शूटिंग बंद होने के बावजूद मनोरंजन उद्योग के कुछ रचनात्मक लोग घर बैठे शूट करके शो बना रहे हैं। हाल ही में जी 5 पर रिलीज वेब सीरीज 'भल्ला कॉलिंग भल्ला' भी इनमें से एक है। इस वेब सीरीज में काम करने वाले कॉमेडियन गौरव गेरा का कहना है कि शुरु में घर बैठे कोई शो बनाना असंभव सा काम लग रहा था। लेकिन सभी कलाकारों और क्रिएटिव टीम की मेहनत से यह सफल हो पाया है। घर बैठे शूटिंग करने में कलाकारों को कैमरा और लाइटिंग सही करने में थोड़ा अधिक परिश्रम करना पड़ता है। गौरव लॉकडाउन से पहले भी अपने घर से वीडियो बनाते थे, इसलिए उनके लिए घर से शूट करना आसान रहा।

गौरव का मानना है कि इस दौर में सकारात्मकता बनाए रखने के लिए कॉमेडी कंटेंट महत्वपूर्ण है। वह कहते हैं, 'इस समय हर शख्स यही चाहता है कि परिस्थितियां पहले की तरह सामान्य हो जाएं। गंभीर खबरें तो अखबार और न्यूज चैनलों के माध्यम से सभी को पता चल जाती हैं। ऐसे में परिवार के माहौल को हल्का बनाने के लिए कॉमेडी शो महत्वपूर्ण हैं।' आगामी दिनों में गौरव एक बार फिर अपने लोकप्रिय कॉमेडी किरदार दुकानदार और चुटकी को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच पेश करने की योजना बना रहे हैं।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस