Move to Jagran APP

धर्मेंद्र को देख कर नर्वस हो जाते हैं उनके ही परिवार के ये सदस्य

जब अभय से यह पूछा गया कि क्या वह चाहते हैं कि जिंदगी न मिलेगी दोबारा का सीक्वल बनें? तो अभय ने जवाब दिया ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 27 Mar 2018 12:55 PM (IST)Updated: Tue, 27 Mar 2018 12:55 PM (IST)
धर्मेंद्र को देख कर नर्वस हो जाते हैं उनके ही परिवार के ये सदस्य
धर्मेंद्र को देख कर नर्वस हो जाते हैं उनके ही परिवार के ये सदस्य

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभय देओल की पिछली फिल्म हैप्पी भाग जायेगी, खास कामयाब नहीं रही। अभय ने इसके बाद एक ब्रेक ले लिया था लेकिन अब वह अपनी नयी फिल्म नानू की जानू लेकर आये हैं।

loksabha election banner

फिल्म का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में रिलीज़ किया गया। इस फिल्म में अभय देओल और पत्रलेखा लीड रोल में हैं। फिल्म एक भूतनी के प्यार की कहानी है। फिल्म का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं –

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब अभय से यह पूछा गया कि क्या उनके ज़हन में कभी धर्मेंद्र और देओल के साथ काम करने का ख्याल नहीं आया या फिर अगर उन्हें मौका मिला तो वह करना चाहेंगे, इस पर अभय ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि मैं जरूर देओल्स के साथ काम करना चाहूंगा, लेकिन जैसा कि सभी मुझे कहते हैं कि मैं स्क्रिप्ट्स को लेकर चूजी हूं तो देओल्स के साथ काम करते वक्त और अधिक वक्त मैं स्क्रिप्ट में लगाऊंगा। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यह पता नहीं है कि वह धर्मेंद्र जिन्हें वह पप्पा कह कर बुलाते हैं, उनके सामने वह एक्टिंग कर पायेंगे या नहीं, चूंकि उनके लिए वह सेट पर भी वैसे ही नजर आयेंगे, जैसे वह निजी ज़िंदगी में उनके साथ रहते हैं। उनके लिए एक्टिंग कर पाना मुश्किल होगा। साथ ही वह धर्मेंद्र के सामने नर्वस जरूर हो जायेंगे।

बता दें कि अभय देओल ने शुरुआत देओल प्रोडक्शन की फिल्म ‘सोचा न था’ से की थी। वहीं जब अभय से यह पूछा गया कि क्या वह चाहते हैं कि जिंदगी न मिलेगी दोबारा का सीक्वल बनें? तो अभय ने जवाब दिया कौन नहीं चाहेगा, मैं ऋतिक, फरहान सब तैयार बैठे हैं लेकिन सबसे अहम है कि जोया इस बारे में सोचें और लिखे कुछ। उसके बिना तो यह फिल्म बन नहीं सकती न। अभय ने यह भी कहा कि कई सालों से इस फिल्म के सीक्वल की खबर आ रही है। मगर उन तक इसे लेकर कोई भी अपडेट नहीं पहुंची है।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: सलमान खान ने कर दी अपने 'दुश्मन परिवार' की मुंह दिखाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.