Move to Jagran APP

टीनएज लड़की के प्यार में फंसे अभय देओल, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्हें कई अलग-अलग तरह के किरदारों के निभाया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 11:08 AM (IST)Updated: Sat, 16 May 2020 11:08 AM (IST)
टीनएज लड़की के प्यार में फंसे अभय देओल, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
टीनएज लड़की के प्यार में फंसे अभय देओल, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अभय देओल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। अभय ने ​कई फिल्मों में काम किया है। दर्शकों ने हमेशा ही उनकी एक्टिंग को सराहा है। वहीं अब वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म भी नजर आने वाले हैं। अभय देओल ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई कलाकारों के लिए ओटीटी एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। फिल्मों के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की सुविधा के बाद अभय देओल की तरह के कई एक्टर्स को ओटीटी की संजीवनी मिल गई है, जिन्हें बेहतर काम के बाद भी बॉलीवुड ने ज्‍यादा मौके नहीं दिए। अभय  जल्द ही ओटीटी ओरीजनल फिल्म में नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

“40 yr olds date teenagers all the time”. - Vivek (yes that’s HER name, odd isn’t it?) is too smart for her own good. No “Lolita” for Val. But will Vivek see reason? #whataretheodds #theoddsquad @karanvirm @yashaswinidayama @megha.dramaswamy @monicadogra @priyankabose20 @manurishichadha @_filmkaravan_ @officialwhataretheodds

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

एक्टर अभय देओल एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही ओटीटी ओरीजनल फिल्म में नजर आने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का नाम 'द ऑड्स' है। इस फिल्म टीजर रिलीज हो चुका है। 'द ऑड्स' के टीजर वीडियो को अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभय ने कैप्शन में​ लिखा, 'अक्सर ये देखने को मिलता है कि 40 वाले किसी टीनएज लड़की को दिल दे बैठते हैं। और लड़की का नाम है विवेक। है ना ये ऑड। इतना ही नहीं ये विवेक बहुत ही ज्यादा स्मार्ट है।'

 

View this post on Instagram

No way? Or yes way? @karanvirm @yashaswinidayama @megha.dramaswamy @monicadogra @priyankabose20 @manurishichadha @_filmkaravan_ @officialwhataretheodds #whataretheodds

A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on

'द ऑड्स' फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में अभय के साथ एक्ट्रेस यशश्विनी दायमा नजर आने वाली हैं। अभय दरअसल, उन्हीं की बात कर रहे हैं। 'द ऑड्स' में अभय यशश्विनी दायमा  जो कि एक 'टीनएज लड़की' हैं उनके प्यार में घिरे नजर आएंगे। अभय इस फिल्म में एक रॉकस्टार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि रिलीज किए गए टीजर में यह एक अंग्रेजी फिल्म नजर आ रही है। क्योकि इसका एक भी डायलॉग हिन्दी में सुनाई नहीं दिया। लेकिन ये आज के यूथ से कनेक्ट करती नजर आ रही है। वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो ये दो टीनएज लड़कियों पर बेस्ड है जिनको 40 साल की उम्र वाले लड़कों के प्यार हो जाता है। 

एक्ट्रेस यशश्विनी दायमा की बात करें तो वह पहले से ही ओटीटी की बड़ी स्टार हैं। उन्होंने 'मेड इन हैवेन', 'फोब‌िया', 'दिल्ली क्राइम' जैसी सीरीज में काम किया है। इसके अलावा वो शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर डियर जिंदगी में भी आलिया के दोस्त के किरदार में नजर आई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.