मुंबई,(वरुण सिंह,भारती दुबे)। इन दिनों अभिनेता अभय देओल जबरदस्त आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहे हैं। नौबत यहां तक आ गई है कि उनका घर और संपत्ति जब्त भी हो सकती है, यही नहीं उसे नीलाम भी कर दिया जा सकता है।

पढ़ें : म्यूजिक कंपनी से भिड़ गए अभय

दरअसल, अभय ने फिल्म 'वन बाय टू' में जो पैसा लगाया था वह अपना घर गिरवी रखकर लोन लेकर लगाया था। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वे ये लोन चुकाने में असफल हो रहे हैं और बैंक ने उन्हें नोटिस तक भेज दिया है।

पढ़ें : फिल्म रिव्यू : वन बाय टू

अभय की हालिया फिल्म 'वन बाय टू' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। फिल्म को बनाने में जो पैसे लगे थे वो अभय ने अपना जुहू वाला घर गिरवी रखकर लोन पर लिए थे, लेकिन फिल्म के फ्लॉप हो जाने से उनके सारे पैसे डूब गए और अब वे लोन चुकाने में असमर्थ हो रहे हैं। ऐसे में उन्हें बैंक से नोटिस आ गया है कि अगर वे समय से लोन नहीं चुका पाते हैं तो उनकी सारी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी और जरूरत पड़ी तो निलाम भी कर दी जा सकती है।

अभय ने कितना लोन लिया था इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन फिल्म को बनाने में आठ करोड़ रुपये खर्च हुए हैं और इनके घर की कीमत 2-3 करोड़ रुपये है। अभय ने सिक्योरिटी के नाम पर घर के पेपर जमा किए थे। अभय का ये घर मुंबई के जुहू स्थित पांडुरंग को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस