अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने दो दिनों पहले ही ट्वीटर को अलविदा कह दिया है और उन्होंने ऐसा खास कारणों से किया है.

हाल ही में जब वह एक इवेंट में शामिल हुए तो मीडिया ने उनसे जानना चाहा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है. इस पर आयुष ने कहा कि मैंने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि एक छोटा सा हादसा हो गया था ट्वीटर पर. मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर पॉज़िटिव या नेगेटिव नज़रिये की मैं रिस्पेक्ट करता हूं. लेकिन किसी आदमी को अपने नजरिये को साबित करने के लिए किसी महिला का अपमान करना सही नहीं है.

आयुष कहते हैं कि मुझे दुख है कि उन लोगों ने ऐसा किया जो कि मेरे अकाउंट को फॉलो करते हैं. इसके बाद मैंने ट्वीटर छोड़ दिया . सोशल मीडिया गंदी लोगों से बात करने का तरीका नहीं होना चाहिए. आयुष का कहना है कि आप किसी की आलोचना कीजिए, लेकिन किसी का अपमान मत कीजिए. दरअसल, एक लड़की ने वहां अपना नजरिया रखा था. और आयुष के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इस बात से आयुष को बेहद नाराजगी हुई और उन्होंने ट्वीटर छोड़ने का ही फैसला ले लिया.

बता दें कि आयुष जल्द ही एक गैंगस्टर फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनके साथ फिल्म में सलमान खान भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म मई से फ्लोर पर जायेगी. आयुष ने लव यात्री से डेब्यू किया था जिसमें वरीना हुसैन भी थीं।

यह भी पढ़ें: चीन के Box Office पर अक्षय कुमार की पैड मैन ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस