Move to Jagran APP

फिल्म 'अंतिम' में सलमान खान के साथ फाइट सीन करते हुए ऐसे महसूस करते थे बहनोई आयुष शर्मा, एक्टर ने अपने डर पर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ को लेकर चर्चा में हैं। आयुष शर्मा रियल लाइफ में सलमान खान के बहनोई हैं। यह पहला मौका है जब दोनों एक साथ स्क्रीम स्पेस शेयर कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 09:32 AM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 09:36 AM (IST)
फिल्म 'अंतिम' में सलमान खान के साथ फाइट सीन करते हुए ऐसे महसूस करते थे बहनोई आयुष शर्मा, एक्टर ने अपने डर पर कही ये बात
फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान और आयुष शर्मा- तस्वीर : Instagram: beingsalmankhan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' को लेकर चर्चा में हैं। आयुष शर्मा रियल लाइफ में सलमान खान के बहनोई हैं। यह पहला मौका है जब दोनों एक साथ स्क्रीम स्पेस शेयर कर रहे हैं। सोमवार को फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर मुंबई में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी।

loksabha election banner

फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर और आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। फिल्म के अंदर इन दोनों कलाकारों के कई फाइट सीन भी हैं। ऐसे में 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' के ट्रेलर लॉन्च में आयुष शर्मा ने बताया है कि सलमान खान के साथ फाइट सीन फिल्माते हुए वह कैसे महसूस करने लगे थे। अभिनेता ने बताया कि सलमान खान को घूंसा मारते वक्त वह काफी डर गए थे।

आयुष शर्मा से पूछा गया कि सलमान खान के साथ फाइट सीन फिल्माते वक्त उन्हें कैसा लग रहा था। इस पर अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्होंने पहले ही लोगों को अपनी कार तैयार रखने के लिए कहा था। अगर चीजें गलत होती हैं और वह दौड़कर कार में बैठ जाएगा। सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' का ट्रेलर सोमवार को शाम 6 बजे मुंबई के गेटी-गैलेक्सी थिएटर में लॉन्च किया गया।

सलमान ने ट्रेलर सोशल मीडिया में भी शेयर किया। ट्रेलर आने से पहले सोमवार को सुबह सलमान ने इसके रिलीज होने के समय की जानकारी दी थी। फिल्म अंतिम 26 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है, जिसमें सलमान खान पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं, जबकि बहनोई आयुष शर्मा गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्माण सलमान खान ने ही किया है। निर्देशन महेश मांजरेकर का है।

सलमान ख़ान के सिख पुलिस ऑफिसर किरदार का नाम राजवीर सिंह है, वहीं आयुष राहुलिया नाम के गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। लगभग 3 मिनट के ट्रेलर में मुख्य रूप से सलमान और आयुष के किरदारों की भिड़ंत, एक्शन और डायलॉगबाजी दिखायी गयी है। आयुष ने इस फिल्म के लिए अपनी फिजीक पर काफी मेहनत की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.