Move to Jagran APP

Aashram 3: हर दिन बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं ईशा गुप्ता, अब ड्रेस के बटन खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज

Esha Gupta Bold Photoshoot आश्रम के सीजन 3 के 59 सकेंड के ट्रेलर में ईशा गुप्ता कुल 6 बार नजर आईं। इस वेब सीरीज में ईशा इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का किरदार निभा रही हैं जो बाबा निराला की प्रतिष्ठा को और भी ज्यादा बढ़ाने में उनकी मदद करेंगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 02:31 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 11:52 AM (IST)
Aashram 3: हर दिन बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं ईशा गुप्ता, अब ड्रेस के बटन खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज
Aashram 3 fame Esha Gupta front open braless dress

नई दिल्ली, जेएनएन।Esha Gupta Bold Photoshoot: 'आश्रम' के तीसरे सीजन में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, बाबा निराला के साथ बोल्डनेस की हदें पार कर रही हैं। शो का धमाकेदार ट्रेलर देख लोगों की आंखों खुली की खुली रह गईं। सीरीज रिलीज होने पहले ही ईशा गुप्ता ने एक के बाद एक सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा दी है। हाल ही में ईशा गुप्ता ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिनमें वो अलग पोज दे रही हैं। इसके साथ ही ईशा गुप्ता ने अपनी ड्रेस का ऊपर का बटन खोलकर फैंस को दीवाना बना दिया है।

loksabha election banner

ईशा गुप्ता की बोल्ड तस्वीरें

स्टनिंग ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जो अपनी बोल्डनेस और सिजलिंग अंदाज से फैंस के दिलों को जीतना बखूबी जानती हैं। जल्द ही 'आश्रम 3' में नजर आने वाली ईशा ने अभी से ही अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। अपने नए फोटोशूट में ईशा फ्रंट ओपन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वन पीस शर्ट ड्रेस में में ईशा गुप्ता ने अपना ब्रालेस लुक फ्लॉन्ट किया है। उनके खुले और बिखरे बाल काफी अपिलिंग लग रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मेकअप को न्यूड रखा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

पहले भी लगा चुकी हैं इंटरनेट पर आग

ये पहली बार नहीं जब ईशा ने अपनी अदाओं से कहर ढाया हो, वो अक्सर ही अपनी सिजलिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही बाबा निराला की इस भक्त ने व्हाइट बिकिनी और ट्रांसपेरेंट श्रॉग के साथ तस्वीर पोस्ट की थीं। लगता है 'आश्रम 3' की रिलीज से पहले ही ईशा अपने बोल्ड लुक से लोगों के दीवाना बना चुकी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

'आश्रम' के सीजन 3 के 59 सकेंड के ट्रेलर में ईशा गुप्ता कुल 6 बार नजर आईं। इस वेब सीरीज में ईशा इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का किरदार निभा रही हैं, जो बाबा निराला की प्रतिष्ठा को और भी ज्यादा बढ़ाने में उनकी मदद करेंगी। अपने इस किरदार के बारे में ईशा गुप्ता का कहना है कि इस वेब सीरीज का हिस्सा बनना किसी सपने के पूरे होने जैसा है। अनजाने में ही सही लेकिन मेरी ये तमन्ना पूरी हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.