Move to Jagran APP

अमिताभ की 'आंखें' का बनने वाला है सीक्‍वल, पर आ रही ये बड़ी दिक्‍कत

ओरिजनल फिल्‍म में अमिताभ के साथ अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, सुष्मिता सेन और परेश रावल जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 16 Aug 2016 02:41 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2016 03:06 PM (IST)
अमिताभ की 'आंखें' का बनने वाला है सीक्‍वल, पर आ रही ये बड़ी दिक्‍कत

नई दिल्ली (जेएनएन)। चूंकि इन दिनों सीक्वल का जमाना है तो 2002 की हिट फिल्म 'आंखें' की अगली कड़ी भी आने को तैयार है। हालांकि जब से अमिताभ बच्चन ने इस बात की पुष्टि की है वो इसमें विलेन के रोल में नजर आएंगे, तब से इसके दूसरे स्टार कास्ट को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। ओरिजनल फिल्म में अमिताभ के साथ अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, सुष्मिता सेन और परेश रावल जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।

loksabha election banner

तस्वीरें : बताइए प्रियंका या परिणीति कौन ज्यादा जंच रही हैं देसी लुक में

अब 'आंखें 2' तो बनाने की तैयारी है, मगर मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक अमिताभ के अलावा जिस-जिस एक्टर को इसके लिए अब तक एप्रोच किया गया, उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए। पहले यह माना जा रहा था कि अक्षय भी सीक्वल में होंगे, मगर उन्होंने 'आंखें 2' करने की रिपोर्टों को खारिज कर दिया। एक इंवेट के दौरान उन्होंने कहा, 'मुझे इस बारे में नहीं पता है। मैं यह नहीं कर रहा हूं।'

डायना पेंटी की निकल पड़ी, सोनाक्षी ने छोड़ी तो उन्हें मिल गई ये बड़ी फिल्म!

'आंखें 2' के लिए हाल ही में अजय देवगन का नाम भी सामने आया था, मगर उन्होंने भी यह करने से इंकार कर दिया, क्योंकि उनके साथ डेट्स की दिक्कत थी। वहीं अरशद वारसी और इमरान हाशमी को भी एप्रोच किए जाने की चर्चा थी, मगर किसी ना किसी तरह बात नहीं बन पाई। अब 'आंखें 2' को लेकर लेटेस्ट खबर ये भी है कि इसके स्टार कास्ट की घोषणा बुधवार को की जाएगी। 'आंखें को विपुल शाह ने निर्देशित किया था, मगर इस बार निर्देशन का जिम्मा अनीस बज्मी के जिम्मे है।

मनोरंजन की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.