Move to Jagran APP

अमिताभ के सामने आंखे 2' की एक्‍ट्रेस रेजिना की खिसक गई ड्रेस और फिर...

रेजिना ने एक सेमी शीर ब्‍लैक ड्रेस पहना हुआ था। डांस करते हुए वह अपनी ड्रेस को संभाल नहीं पाईं। ड्रेस कई जगह से खिसक गई।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2016 10:27 AM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2016 11:52 AM (IST)
अमिताभ के सामने आंखे 2' की एक्‍ट्रेस रेजिना की खिसक गई ड्रेस और फिर...

नई दिल्ली। रेजिना कैसेंड्रा ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन सुर्खियों में छा गई हैं। वह अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और अरशद वारसी जैसे एक्टर्स के अपोजिट फिल्म 'आंखे 2' से बॉलीवुड में कदम रखने जा री हैं। रेजिना कैसेंड्रा हाल ही में वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गईं।

loksabha election banner

फिल्म 'आंखे 2' की स्टारकास्ट को हाल ही में मीडिया के सामने लॉन्च किया गया। इस मौके पर रेजिना कैसेंड्रा समेत कुछ कलाकारों ने डांस परफॉर्मेंस भी दी। रेजिना ने एक सेमी शीर ब्लैक ड्रेस पहना हुआ था। डांस करते हुए वह अपनी ड्रेस को संभाल नहीं पाईं। ड्रेस कई जगह से खिसक गई। इस दौरान रेजिना की कुछ आपत्तिजनक फोटो मीडिया के कैमरों में कैद हो गईं। ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

इस घटना को रेजिना शायद ही कभी भुला पाएं। रेजिना ने बताया, 'मैं बिलकुल नहीं चाहती थी कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मेरी एंट्री ऐसी हो। यह एक भयानक घटना थी। मैं जब स्टेज से उतरी तो सोचा कि ईश्वर ये क्या हो गया? पूरी टीम बहुत सपोर्टिव थी। लेकिन उस पल मैंने अपने आप को यही समझाया कि कोई बात नहीं सब ठीक है।'

इसे भी पढ़ें: अगले साल दीवाली पर होगी 'आंखें 2' और 'गोलमाल 4' की टक्कर!

बता दें कि रेजिना कैसेंड्रा ने 14 साल की उम्र में एक्टिंग वर्ल्ड में डेब्यू कर दिया था। वह अब तक तमिल, तेलू्गु और कन्नड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। यह पहला मौका है, जब वह बॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही हैं। 'आंखे 2' की शूटिंग 1 जनवरी 2017 से लंदन में शुरू होगी। यहां लगभग एक महीने फिल्म की शूटिंग होगी। इसके बाद अप्रैल में फिल्म का दूसरा शेड्यूल साउथ अफ्रीका में शूट होगा।

तस्वीरें: कहीं मिठास तो कहीं कड़वाहट, कुछ ऐसा है इन सितारों का सौतली मां से रिश्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.