Move to Jagran APP

..तो क्रिकेट के भगवान के लिए आमिर बन गए कमेंटेटर

आमिर खान सचिन तेंदुलकर के 200 वें टेस्ट मैच को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं रखना चाहते हैं। पहले व‌र्ल्ड कप की वही जर्सी पहनकर मैच देखने ने आना और अब क्रिकेट के भगवान के लिए कमेंटरी बॉक्स में उतर जाना। आमिर ने तो ये भी कह दिया है कि वे अगले पांच दिनों तक यही जर्सी पहनने वाले हैं।

By Edited By: Published: Thu, 14 Nov 2013 11:17 AM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2013 05:44 PM (IST)
..तो क्रिकेट के भगवान के लिए आमिर बन गए कमेंटेटर

मुंबई। आमिर खान सचिन तेंदुलकर के 200 वें टेस्ट मैच को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं रखना चाहते हैं। पहले व‌र्ल्ड कप की वही जर्सी पहनकर मैच देखने ने आना और अब क्रिकेट के भगवान के लिए कमेंटरी बॉक्स में उतर जाना। आमिर ने तो ये भी कह दिया है कि वे अगले पांच दिनों तक यही जर्सी पहनने वाले हैं।

loksabha election banner

पढ़ें : आमिर खान सचिन को देंगे ऐसा विदाई गिफ्ट

आमिर खान सचिन तेंदुलकर के लिए काफी लकी हैं, क्योंकि जब आमिर व‌र्ल्ड कप देखने गए तो इंडिया ने मैच जीता और इस बार भी जैसे ही वे कमेंटरी करने उतरे भारत ने एक विकेट ले लिया। इसे देखकर नवजोत सिंह सिद्धू ने आमिर को पारस कह डाला। उनका कहना है कि आमिर जिस चीज में हाथ लगाते हैं उसकी जीत तय है। उम्मीद जताई जा रही है कि व‌र्ल्ड कप की तरह आमिर की मौजूदगी में सचिन इस मैच को भी जीत लेंगे। यही नहीं आमिर ने तो ये भी कहा कि सचिन शतक तो जरूर लगाएंगे। बताया जाता है कि दोनों अच्छे दोस्त भी हैं। आमिर पहली बार कमेंटरी कर रहे हैं।

सचिन के लिए कमेंटरी करने उतरे आमिर और मैच देखने नहीं आ सकते शाहरुख के बीच तुलना होने लगी है। माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर लोग शाहरुख को ताने कस रहे हैं।

कुछ रोचक ट्वीट्स

दिनेश लिखते हैं कि मैदान में सचिन, कमेंटरी बॉक्स में आमिर तो नरेंद्र मोदी पीछे क्यों हैं, उन्हें वानखेड़े के बाहर एक रैली निकालनी चाहिए।

दीपिका लिखती हैं कि शाहरुख को कृष थ्री की जरूरत है वानखेड़े पहुंचने के लिए।

कृतिका लिखती हैं कि आमिर को कमेंटरी बॉक्स में देखकर एसआरके कुछ देर के लिए चुप हो गए होंगे।

गौरतलब है कि कुछ लोगों के लिए सचिन का ये आखिरी टेस्ट मैच व‌र्ल्ड कप जैसा हो गया है। आमिर ने खुद कहा कि उन्होंने जान बूझकर वही जर्सी पहनी है, जो उन्होंने व‌र्ल्ड कप के दौरान पहनी थी। उस समय भी भारत की जीत हुई थी और आज भी उसी उम्मीद के साथ ये जर्सी पहनी है कि सचिन की ही जीत हो। वे इस जर्सी को इस ऐतिहासिक मैच का गवाह बनाना चाहते हैं। उम्मीद है कि ये जर्सी उनके और भारत के लिए एक बार फिर से लकी साबित हो सकती है।

आमिर सचिन के बहुत ही पुराने दोस्त हैं। सचिन के संन्यास की खबर ने आमिर को भी आहत किया है। सचिन के नाम पर कसीदे पढ़ने से आमिर कभी पीछे नहीं हटते हैं। इसलिए सचिन को विदाई गिफ्ट के तौर पर अपनी फिल्म धूम थ्री का गाना सचिन को समर्पित किया है।

फोटो साभार : ट्विटर

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.