अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अभी कुछ दिनों पहले ही हमने आपको बताया था कि किस तरह दंगल के सेट पर आमिर खान ने फातिमा और सान्या के साथ प्रैंक खेला था। अब इसी फ़िल्म में अभिनय कर रहीं साक्षी तंवर ने भी एक राज़ खोला है।

साक्षी बताती हैं कि जब वो आमिर ख़ान से पहली बार मिलीं, तो उन्हें यह लगा था कि आमिर काफी गंभीर रहते होंगे, लेकिन आमिर का ये अवतार देखकर वह दंग रह गयी थीं। दरअसल, आमिर ने प्रैंक खेलने में साक्षी को भी नहीं बख्शा। बकौल साक्षी एक सीन में हमें नॉन वेज पकाते हुए दिखना था। तो, आमिर को यह पता है कि मैं नॉन वेज नहीं खाती हूं। फ़िल्म में भी मुझे वेजिटेरियन ही दिखाया गया है। इस बात को लेकर मेरे साथ खूब मस्ती करते थे। एक सीन के लिए वो मेरे सामने ही नॉन वेज को मेरिनेट करते हैं और बार-बार मेरी तरफ इशारा करते थे कि साक्षी जी देखिये और मैं चिढ़ जाती थी। वो यह समझ गए थे, इसलिये और चिढ़ाते थे। फिर हम सभी सेट पर खूब ठहाके लगाकर हंसते रहते थे।

इसे भी पढ़ें- रईस की लैला सनी लियोनी नहीं जानतीं, क्या होता है आइटम नंबर?

साक्षी बताती हैं कि उन्हें उस दिन यह एहसास हुआ कि आमिर खूब मस्तीखोर भी हैं। जितने सीरियस वो नज़र आते हैं, वैसे हैं नहीं। बताते चलें कि साक्षी को इस फ़िल्म में लेने का आइडिया आमिर ख़ान की अम्मी का था। साक्षी जब हाल ही में उनकी अम्मी से मिलीं तो उन्होंने उनका बहुत शुक्रिया अदा किया। साक्षी बताती हैं कि जिस वक़्त उन्हें कॉल आया था, उस वक़्त वो छुट्टियां बिता रही थीं। एक साल से वह ट्रेवल कर रही थीं। इसलिए उनका वज़न भी काफी बढ़ गया था। जब वह ऑडिशन के लिए आ रही थीं, तो उन्हें इस बात का डर था कि उनका सेलेक्शन नहीं होगा, लेकिन उन्हें यहां आने के बाद पता चला कि पहले फ़िल्म के बाद के सीन शूट होने हैं और इसके लिए उनका वज़न बिल्कुल परफेक्ट है।

इसे भी पढ़ें- करीना-सैफ़ के घर आने वाला नन्हा मेहमान बेबी ब्वॉय है!

यह सुनकर साक्षी बहुत खुश हो गयी थीं, लेकिन अंतराल के बाद के सीन फिल्माने के बाद साक्षी ने अपने वजन पर पूरा नियंत्रण कर लिया। साक्षी बताती हैं कि जब आमिर अपने वज़न पर काम कर रहे थे, उस वक़्त मुझे भी पांच-छह महीने का वक़्त मिल गया, तो मुझे बहुत वज़न तो कम करना नहीं था। सो, मैंने आसानी से कर लिया।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस