Move to Jagran APP

आमिर ख़ान को इस नये अवतार में देखने के लिए हो जाइए तैयार, लेकर आ रहे हैं नयी फ़िल्म

Aamir Khan आमिर को लेकर यह भी खबर है कि वहीं इस फिल्म का निर्माण भी करेंगे। आमिर ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा भी था कि वह एक दो महीने में फिल्म की घोषणा कर देंगे।

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 08:39 AM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2019 09:47 AM (IST)
आमिर ख़ान को इस नये अवतार में देखने के लिए हो जाइए तैयार, लेकर आ रहे हैं नयी फ़िल्म
आमिर ख़ान को इस नये अवतार में देखने के लिए हो जाइए तैयार, लेकर आ रहे हैं नयी फ़िल्म

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जागरण डॉट कॉम ने कुछ दिनों पहले जानकारी दी थी कि आमिर ख़ान Aamir Khan अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। उन्होंने अपनी बातचीत में कहा था कि वह फिलहाल अपने वजन पर काम करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

चूंकि उनकी आने वाली फिल्म की वह डिमांड है। लेकिन, उन्होंने यह चर्चा नहीं की थी कि फिल्म कौन सी होगी। मगर यह अनुमान लगने शुरू हो गए थे कि आमिर फॉरेस्ट गंप Forrest Gump नामक कल्ट फिल्म का हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं। जी हां, खबर पक्की है कि आमिर फॉरेस्ट गंप के हिंदी रूपांतर पर काम करने जा रहे हैं। आमिर न इसमें सिर्फ लीड किरदार निभाते नजर आने वाले हैं, बल्कि उन्होंने इस फिल्म के ऑफिशियल राइट्स भी खरीद लिए हैं। फिल्म में टॉम हंक्कस ने बेहतरीन किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी विंस्टन ग्रूम के नोबेल पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा फीस की टॉप 10 लिस्ट में एक भी हीरोइन नहीं, दीपिका पादुकोण अकेली दे रही हैं टक्कर

बता दें कि एक जानकारी यह भी है कि आमिर की इस फिल्म का निर्देशन ऐसे निर्देशक करने जा रहे हैं, जिनके साथ आमिर ने पहले कभी भी काम नहीं किया है। इस निर्देशक के साथ यह उनकी पहली फिल्म होगी और इसे लेकर आमिर काफी उत्साहित भी हैं। हालांकि यह निर्देशक नए नहीं हैं। याद हो कि इस किरदार के लिए खुद टॉम ने उस दौर में अपने वजन पर काफी काम किया था और खुद को पूरी तरह दुबले पतले अवतार में ढाला था। आमिर भी कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं। वह इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं और अपने वजन पर नियंत्रण पाने के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। उनके साथ एक खास ट्रेनर हैं।

यह भी पढ़ें: फीमेल डायरेक्टर्स जिन्होंने लांघी 'Stereotype' की सीमाएं और दिखाया गर्ल पॉवर

आमिर को लेकर यह भी खबर है कि वहीं इस फिल्म का निर्माण भी करेंगे। आमिर ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा भी था कि वह एक दो महीने में फिल्म की घोषणा कर देंगे। तो मुमकिन हो कि आमिर जल्द अपने इस प्रोजेक्ट की घोषणा कर दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.