Move to Jagran APP

आमिर के पास क्या है वो Secret फॉर्मूला कि आॅडियंस खींची चली जाती है, खुद उनसे ही जानें

आमिर मानते हैं कि उन्हें अपनी पहचान बनाने में काफी वक्त लगा है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 02 Jun 2018 06:26 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jun 2018 10:37 PM (IST)
आमिर के पास क्या है वो Secret फॉर्मूला कि आॅडियंस खींची चली जाती है, खुद उनसे ही जानें
आमिर के पास क्या है वो Secret फॉर्मूला कि आॅडियंस खींची चली जाती है, खुद उनसे ही जानें

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान ने इंडस्ट्री में 30 साल का सफर पूरा कर लिया है। दर्शक उनकी फिल्में देखने के लिए बेताब रहते हैं। उनकी कोई भी फिल्म जब रिलीज पर होती है कि दर्शकों में यह उत्सुकता बढ़ जाती है कि अब नया क्या होने वाला है।

loksabha election banner

आमिर से जब बातचीत के दौरान यह पूछा गया कि आॅडियंस उन्हें लेकर इतनी उत्साहित क्यों रहती है तो आमिर कहते हैं कि मैं इस बारे में श्योर तो नहीं हूं। लेकिन हां मैंने वैसा रेप्यूटेशन बिल्ड करने की हमेशा कोशिश की है। मैंने अपने पूरे करियर में खुद अपने आप से काफी डिमांड किया है। मैंने जिस तरह का भी काम किया है, मैंने अपने लिए स्टैंडर्ड खुद ही सेट किया है। मेरे लिए यह बहुत जरूरी होता है कि मैं उस रोल से खुश हूं कि नहीं। उस फिल्म से खुश हूं कि नहीं। मैंने हमेशा अपने काम पर क्वालिटी चेक किया है। मैंने हमेशा खुद को बेस्ट करने की भूख जिंदा रखी है। शायद यही वजह है कि आॅडियंस और मेरे बीच एक रिश्ता बन पाया है और एक विश्वास पैदा हो पाया है।आमिर कहते हैं कि मैंने खुद यह गौर किया है कि मैं लगातार क्वालिटी काम करता रहा हूं और इसकी वजह से मेरा एक अच्छा गुडविल लोगों के साथ बनी है। मैंने क्रियेटिव पर्सन के रूप में खुद को सेटिस्फाई किया है। फिल्म इंडस्ट्री में गुडविल बनाने में वक्त लगा है। लेकिन आप लगातार अगर अच्छा काम करते हो तो लोगों का विश्वास आप पर बढ़ने ही लगता है। बता दें कि आमिर मानते हैं कि उन्हें अपनी पहचान बनाने में काफी वक्त लगा है। ऐसा नहीं था कि प्रोडयूसर के बेटे थे तो उन्हें आराम से फिल्में मिलने लगी थीं। उन्हें भी अच्छी फिल्में और अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने में वक्त लगा।  

यह भी पढ़ें: करीना कपूर की इस फिल्म में अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री, ऐसा होगा रोल

यह भी पढ़ें: Box Office के Exam में भी लड़कियों ने बाज़ी मारी, 'वीरे' की तगड़ी कमाई, भावेश फुस्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.