अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनेंगे। हालांकि उन्होंने यह घोषणा की थी कि वह प्रोड्यूसर के रूप में ही जुड़ेंगे, लेकिन अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म में वह अभिनय भी करेंगे। लेकिन आमिर ने खुद ही फिर हाल ही में मी टू के कारण घोषणा कर दी कि वह अब प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रहेंगे।

जागरण डॉट कॉम से हाल ही में हुई बातचीत में उन्होंने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि वह फिल्म का हिस्सा है ही नहीं। जी हां, आमिर से मुगल को लेकर पूछे गए अपडेट पर साफतौर पर कह दिया है कि वह फिलहाल किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। आमिर ने कहा है कि उन्होंने मुगल को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया था। वहीं उन्होंने यह कहा कि मेरे पास अभी कोई भी फिल्म नहीं है, मैं सिर्फ थग्सस कर रहा हूं और जब तक किसी फिल्म को फाइनल ना करूं मैं कुछ नहीं बताऊंगा।

ऐसे में यह पूछे जाने पर कि इस फिल्म की दीवाली रिलीज के बाद वह क्या करने वाले हैं। आमिर ने कहा है कि उसकी भी योजना है। लेकिन मैं वह भी अभी नहीं बताऊंगा। उन्होंने साफ कहा है कि सत्यमेव जयते का नया सीजन फिलहाल शुरू नहीं होगा, चूंकि उनकी टीम अभी पानी फाउंडेशन में व्यस्त है। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को लेकर आमिर से बेटे आजाद ने पूछा ये चौंकाने वाला सवाल

फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है जिसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। फिल्म को लेकर लगातार प्रमोशन सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। फिल्म की मेकिंग और गीतों की मेकिंग को लेकर कुछ वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म के जरिए पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार बिग स्क्रीन पर साथ आ रहे हैं। आमिर कुछ दिन पहले कौन बनेगा करोड़पति शो में भी गए थे जहां पर उन्होंने अमिताभ बच्चन से खूब बातचीत की थी।  

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सलमान खान ने किया खुलासा, अब ये कटेंस्टेंट हुए बेघर 

बता दें कि माना जा रहा है कि फिल्म 210 करोड़ की लागत में बनी है। यह यशराज की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म के सेट और स्पेशल इफेक्ट्स पर काफी काम किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख और आमिर खान मुख्य किरदारों में हैं। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस