Move to Jagran APP

जन्मदिन पर आमिर खान को बेटे आज़ाद से मिला यह तोहफा, देखिए वीडियो

Aamir Khan Happy Birthday आमिर खान गुरुवार को अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए आमिर ने कई सवालों के जवाब दिए।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 14 Mar 2019 07:10 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 09:35 AM (IST)
जन्मदिन पर आमिर खान को बेटे आज़ाद से मिला यह तोहफा, देखिए वीडियो
जन्मदिन पर आमिर खान को बेटे आज़ाद से मिला यह तोहफा, देखिए वीडियो

मुंबई। आमिर खान का गुरुवार को 54वां जन्मदिन था और इस मौके पर उन्हें उनकी करीबी लोगों और फैंस द्वारा लगातार शुभकामनाएं मिली। इस दिन आमिर खान के घर जरूर खास तोहफे भी जरूर आए होंगे। इस बीच आमिर खान को एक और खास तोहफा मिला है और वो भी उनके बेटे आज़ाद से। 

loksabha election banner

जी हां, आमिर खान के बेटे आज़ाद ने पिता आमिर खान को उनके जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है। दरअसल, अपने जन्मदिन पर आमिर खान ने मुंबई स्थित घर पर मीडिया को न्यौता दिया था। इस मौके पर आमिर खान ने प्रोफेशनल और पर्सनल सवालों के जवाब दिए। इस दौरान आमिर ने बताया कि, 14 मार्च मतलब अपने जन्मदिन के मौके पर वे सुबह अपने बेटे आज़ाद के साथ उनके स्कूल गए थे जहां पर फूटबॉल मैच था। इस मैच में आजाद की टीम जीत गई और आजाद ने भी एक गोल किया था। 

अभी तोहफे वाली बात यहां खत्म नहीं हुई है क्योंकि आमिर को अपने बेटे से बहुत सारा प्यार भी मिला है। आमिर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आज़ाद अपने पिता आमिर के पोस्टर को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो बहुत क्यूट है। 

 

View this post on Instagram

Who is this boy? Thank you for your love. Love you too ❤ . . . #Repost @serapomurvarol

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

यह भी पढ़ें: आमिर खान से कंगना हैं नाराज, यह बात सुनते ही आमिर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.