Move to Jagran APP

दिवाली में आमिर खान करते थे ऐसा काम कि होती थी पिटाई

आमिर कहते हैं कि अभी पिछले कुछ सालों से लगातार पोकर खेल रहे हैं और वह इसे खूब एन्जॉय करते हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 05:05 PM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 02:34 PM (IST)
दिवाली में आमिर खान करते थे ऐसा काम कि होती थी पिटाई
दिवाली में आमिर खान करते थे ऐसा काम कि होती थी पिटाई

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आमिर खान ने पिछले कई सालों से पटाखों से दूरी बना ली है और वह बेटे आजाद को भी पटाखों से दूर ही रखना चाहते हैं. इसकी वजह यह है कि आमिर को पटाखों से डर भी लगता है और वह कहते हैं कि उन्हें लगता है कि इससे पर्यावरण को बहुत हानि भी होती है.

loksabha election banner

जागरण डॉट कॉम से अपने बचपन की दिवाली की यादों को शेयर करते हुए आमिर बताते हैं कि पहले वह कभी-कभी पटाखे फोड़ते थे लेकिन बाद में उन्होंने ये काम बिल्कुल छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि वह बचपन से ही तीन पत्ती खेलना पसंद करते थे. वह बताते हैं कि अपने अपार्टमेंट के सारे बच्चों के साथ वह तीन पत्ती खेलते थे. वह हजार रुपये में इसे खेलते थे. खास बात यह है कि जब उनके पेरेंट्स को इसके बारे में पता चलता था तो उनकी पिटाई भी होती थी.

आमिर कहते हैं कि अभी पिछले कुछ सालों से लगातार पोकर खेल रहे हैं और वह इसे खूब एन्जॉय करते हैं. उन्हें घर में दीया- बत्ती करना और लाइटिंग करना बेहद पसंद है. बता दें कि आमतौर पर आमिर की फिल्में दिवाली में रिलीज़ नहीं होती हैं. अंदाज़ अपना अपना के बाद यह पहली बार होगा जब उनकी कोई फिल्म दिवाली पर रिलीज़ हो रही है. बता दें कि हाल ही आमिर की फिल्म अंदाज़ अपना अपना के 20 साल पूरे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.