Move to Jagran APP

Rani Mukerji को Aamir Khan नहीं कर पाए थे Impress, लेकिन बेटे ने कर दिखाया

आमिर खान अब अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए तैयार हो रहे हैं। फिल्म अगले साल यानि 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 09:35 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2019 01:07 PM (IST)
Rani Mukerji को Aamir Khan नहीं कर पाए थे Impress, लेकिन बेटे ने कर दिखाया
Rani Mukerji को Aamir Khan नहीं कर पाए थे Impress, लेकिन बेटे ने कर दिखाया

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर व्यस्त हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर भी वे एक्टिव रहते हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान के जन्मदिन पर एक खास तस्वीर शेयर की है जिसका कनेक्शन रानी मुखर्जी से है और वे इसमें बेटे जुनैद की तारीफ करते नजर आ रही हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, आमिर खान ने अपने बेटे जुनैद खान के जन्मदिन पर प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसमें जुनैद और रानी मुखर्जी साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने यह बताने की कोशिश की है कि जुनैद रानी को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा है और इस काम में वे अभी तक सफल न हो सके। आमिर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "मैं हैरान हूं कि वह रानी को खुश करने में किस तरह से कामयाब रहा..मैं कभी नहीं कर पाया! हैप्पी बर्थडे जुनसी।" जुनैद की बहन इरा खान ने भी अपने भाई की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा - "हैप्पी बर्थडे, जुन्नू।" 

 

View this post on Instagram

I wonder how he managed to charm Rani... I never did ! Happy Birthday Junsie 😘

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में Salman और Shahrukh, पांच साल पहले इसी पार्टी में दुश्मनी की थी खत्म

आमिर और रानी की बात करें तो दोनों ने फिल्म 'तलाश', 'गुलाम' और 'मंगल पांडेय : द राइजिंग' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। आमिर की फिल्मों की बात करें तो वे 'लाल सिंह चड्ढा' लेकर व्यस्त हैं। यह फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की रीमेक है। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।आमिर की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी जो कि असफल रही थी। इस फिल्म के जरिए पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan साथ आए थे। वहीं, रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म वर्ष 2014 में रिलीज मर्दानी का सीक्वेल है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.