मुंबई। आमिर ख़ान की 'दंगल' अगले शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है और इस वक़्त वो एक डिफ़रेंट लुक में दिख रहे हैं, जो दंगल का नहीं है। आमिर ने दाढ़ी बढ़ा रखी है, लेकिन मिस्टर परफेक्शनिस्ट कोई भी काम यूं ही नहीं करते, बल्कि उसके पीछे सोची-समझी प्लानिंग होती है और इस बढ़ी हुई दाढ़ी के पीछे भी आमिर की प्लानिंग चल रही है।

दरअसल, आमिर अब विजय कृष्ण आचार्य की फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के लिए गियर अप हो रहे हैं और आजकल लुक एक्सपेरीमेंट के दौर से गुज़र रहे हैं। आमिर इस फ़िल्म में दाढ़ी के साथ नज़र आएंगे, लेकिन उस दाढ़ी का स्वरूप क्या होगा, इस पर आजकल मंथन चल रहा है। अगर आजकल आमिर की दाढ़ी पर आप ग़ौर करें तो उसमें एक अजीब से बात नज़र आती है। आमिर की ये दाढ़ी बड़ी बेतरतीब और बिखरी हुई लगती है और इसके पीछे एक ख़ास वजह है। मुंबई में शुक्रवार को एक इवेंट में नज़र आए आमिर से जब इस लुक के बारे में पूछा गया तो आमिर ने ये दिलचस्प इंफॉर्मेशन दी। उन्होंने कहा- ''मैंने जो लुक धारण किया है, ये 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के लए है, लेकिन ये फाइनल नहीं है। जिस दौर की ये फ़िल्म है, उसके लिहाज़ से पीरियड फ़िल्म है और उस दौर में लोग शेव नहीं करते थे, इसलिए इतनी दाढ़ी बढ़ा रखी है।''

इसे भी पढ़ें- दंगल ख़त्म हुई पर क्यों जारी है हानिकारक बापू की क्लास

'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' में आमिर ख़ान अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि वो उनके साथ काम करने के ख्याल से ही काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं। वैसे आमिर ने 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के बारे में ये इंफॉर्मेशन देकर फ़िल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है। हालांकि फ़िल्म आने में अभी काफी वक़्त है।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस