मुंबई। 'दंगल' को लेकर कुछ दिन पहले ख़बर आई थी कि आमिर ख़ान तमिल में इसकी डबिंग सुपरस्टार रजनीकांत से करवाना चाहते हैं, लेकिन थलाइवा ने इस ऑफ़र को ठुकरा दिया। अब आमिर ने उस वजह का खुलासा किया है, कि रजनीकांत ने डबिंग से इंकार क्यों कर दिया।

अगले शुक्रवार (23 दिसंबर) को 'दंगल' इस साल की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में शामिल है। इस फ़िल्म के लिए आमिर ने जितनी मेहनत मेकिंग के दौरान की है, उससे ज़्यादा मेहनत वो इसे प्रमोट करवाने के लिए कर रहे हैं। इसीलिए आमिर 'दंगल' के तमिल वर्ज़न में रजनीकांत की आवाज़ का इस्तेमाल करना चाहते थे। उन्होंने रजनीकांत को इसका ऑफ़र दिया, लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। उस वक़्त तमाम तरह की बातें की गईं, लेकिन आमिर ने अब इस इंकार की वजह बताते हुए कहा- ''मैंने डबिंग के लिए रजनी सर को एप्रोच किया था, लेकिन हम दोनों ने ही बाद में महसूस किया कि उनकी आवाज़ आसानी से पहचान में आ जाएगी और दंगल में मेरे करेक्टर को सूट नहीं करेगी।''

इसे भी पढ़ें- टॉयलेट- एक प्रेम कथा का सीन अनुपम खेर की ग़ल्ती से हुआ लीक, देखें वीडियो

अब आमिर ख़ान ठहरे मिस्टर परफेक्शनिस्ट, तो भला इतनी बड़ी बात को कैसे नज़रअंदाज़ कर सकते थे। इसीलिए अब 'दंगल' के तमिल वर्ज़न में किसी जाने-माने एक्टर की आवाज़ के बजाए कोई ऐसी आवाज़ का इस्तेमाल किया जाएगा, जिसे कोई पहचान ना सके और आमिर की पर्सनेलिटी को सूट करती हो।

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप