Move to Jagran APP

आमिर खान की नोज़ रिंग का ये है ‘दोस्ताना’ राज़

हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा कि वह इस फिल्म में ऐसे किरदार में हैं जो कि बहुत दुष्ट है और लोग उससे नफरत भी करेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 01:23 PM (IST)
आमिर खान की नोज़ रिंग का ये है ‘दोस्ताना’ राज़
आमिर खान की नोज़ रिंग का ये है ‘दोस्ताना’ राज़

आर कुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म अभिनेता आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में फिरंगी मल्लाह की भूमिका निभाने के लिए नाक में एक रिंग पहन रखी हैl इस बारे में जब आमिर खान से पूछा गया तो आमिर खान ने बताया कि नाक में रिंग पहनने की प्रेरणा उन्हें उनके स्कूल के एक दोस्त से प्रेरणा मिली है l

loksabha election banner

आमिर ने बताया कि उनका वह दोस्त, जो कि सिंधी था और वह इसी प्रकार नाक में रिंग पहनता था और जिसे देखकर वह बहुत ही प्रभावित हुआ करते थे और वह बात उनके मस्तिष्क में कहीं ना कहीं बैठ गई थीl जिसके चलते जब फिरंगी मल्लाह की भूमिका को डिजाइन किया जा रहा थाl उस समय उन्हें लगा कि उसके नाक में अगर रिंग होगी तो वह इस भूमिका में थोड़ा और तेजी ले आएगा l उन्हें आज भी उनके दोस्त कि वह रिंग याद हैl जो वह नाक में पहना करता थाl उस में छोटी-छोटी रूबी और एमराल्ड लगी हुई थी, उन्होंने उसे एक डिजाइनर से बनवायाl

गौरतलब है कि दीपावली के मौके पर फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान रिलीज़ हो गई है l इस फ़िल्म का निर्माण यशराज फ़िल्म्स ने किया है। निर्माताओं ने गूगल मैप्स के साथ करार किया है। गूगल मैप के ज़रिए सफ़र करने वाले यूज़र्स को अब फ़िरंगी मल्लाह का साथ मिलेगा। वो जहां जाएंगे, मैप पर आमिर ख़ान अपने गधे पर बैठकर रास्ता दिखाते हुए चलेंगे। यूज़र्स को इसके लिए गूगल मैप्स एप को अपडेट करना होगा। एप में नीचे की तरफ़ फ़िरंगी मल्लाह का चेहरा दिखेगा, उस पर क्लिक करते ही गधे पर बैठे फ़िरंगी मल्लाह की तस्वीर आएगी। ऊपर लिखा होगा- Go with Aamir Khan from Thugs Of Hindostan। नीचे दो विकल्प दिये होंगे- ना रे और चलो।

हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा कि वह इस फिल्म में ऐसे किरदार में हैं जो कि बहुत दुष्ट है और लोग उससे नफरत भी करेंगे। वह किसी का भी भला नहीं सोचता है। सिर्फ मस्ती करता है और सिर्फ अपने बारे में ही सोचा करता है।  वह काफी मतलबी है और काफी कुछ अजीब हरकतें करता है।

यह भी पढ़ें: Box Office: आज से ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.