अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो लंबे समय से चर्चा में है. फिल्म में शाहरुख़ खान पहली बार बौने की भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने जल्द ही आने वाला है. शाहरुख़ 2 नवंबर को अपने जन्मदिन के मौके पर इसे रिलीज करने जा रहे हैं.

ऐसे में शाहरुख़ खान ने इंडस्ट्री के परफेक्शनिष्ट आमिर खान को फिल्म का ट्रेलर दिखाया है जो कि अपनी फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वही इसी बीच शाहरुख़ खान के इनवीटेशन पर वह फिल्म का ट्रेलर देखने पहुंचे और इसके बाद आमिर ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा है कि मैंने ज़ीरो का ट्रेलर देख लिया है और सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि यह आउटस्टैंडिंग है. आनंद एल राय को बधाई, कटरीना कमाल है और अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय हैं. शाहरुख खाऩ आपने अदभुत किया है. इसके बाद शाहरुख़ खान ने भी आमिर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि बिग हग फ्रॉम ठग.

बता दें कि शाहरुख़ फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. फिल्म में सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस में नजर आने वाले हैं. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. शाहरुख़ खान ने जहां ईद पर फिल्म का टीजर जारी किया था, वही फिल्म के दो लुक बाहर आये हैं, जिसमें शाहरुख़ कटरीना की आंखों में डूबते नजर आ रहे हैं तो अनुष्का के साथ इतराते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: धमाकेदार होगा शाहरुख़ की Zero का ट्रेलर लॉन्च, मेरठ बनेगा मुंबई का सिनेमाघर

फिल्म ज़ीरो का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इस फिल्म में एक बार फिर शाहरख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगे। इससे पहले यह तीनों यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नजर आए थे। 

आपको बता दें कि, इन दिनों आमिर खान अपनी फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन जारी है जो सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है। इस फिल्म के जरिए पहली बार बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ बिग स्क्रीन पर आने वाले हैं। इस फिल्म में भी कटरीना हैं जो कि आमिर के साथ डांस करती नजर आने वाली हैं। इससे पहले आमिर और कटरीना की जोड़ी ने धूम 3 में धूम मचाई थी और इस बार वे फिर एेसा ही कुछ दोहराने जा रहे हैं। फिल्म में फातिमा सना शेख की भी अहम भूमिका है। 

यह भी पढ़ें: बउआ तो शैतान है: कटरीना की आंखों में डूब कर अनुष्का से ऐसे क्यों इतरा रहे हैं शाहरुख़

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस