Move to Jagran APP

Sye Raa Narasimha Reddy : आमिर ने की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ, खुद के बताया चिरंजीवी गारू फैन

बॉलीवुड के मिम्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने चिरंजीवी गारू और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी के ट्रेलर पर रिएक्शन दिया है। Photo- Mid day

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 08:46 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 08:55 AM (IST)
Sye Raa Narasimha Reddy : आमिर ने की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ, खुद के बताया चिरंजीवी गारू फैन
Sye Raa Narasimha Reddy : आमिर ने की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ, खुद के बताया चिरंजीवी गारू फैन

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी गारू और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुई है। ट्रेलर में चिंरजीवी का धांसू अवतार देखने में मिल रहा है जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। इनती ही नहीं ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की तुलना प्रभास की फिल्म बाहुबली से की जा रही है। इन सबके बीच बॉलीवुड के मिम्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी ट्रेलर पर रिएक्शन दिया है।

loksabha election banner

आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने ट्रेलर की तारीफ की है। 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' का पोस्टर शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, ‘अभी ‘साय रा...’ का ट्रेलर देखा। शानदार स्केल। मैं चिरंजीवी गारू का बहुत बड़ा फैन हूं, और उनकी फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। चिंरजीवी सर और फिल्म की पूरी टीम को मेरी तरफ से शुभकामानाएं।

 

View this post on Instagram

Just saw the trailer of Syeraa! HUGE scale! (Link in bio) I am a big fan of Chiranjeevi Garu, and I can't wait to see the film! All the very best to Chiranjeevi Sir, @alwaysramcharan , and the entire team! Love. a. #syeraatrailer #chiranjeevi #ramcharan

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आपको बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन और मेगास्‍टार चिरंजीवी इस फिल्म में पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं। मेकर्स के मुताबिक फिल्‍म की कहानी 18वीं सदी पर बेस्‍ड है। जब अखंड भारत के पहले बागी और वीर योद्धा उयाल्लवाडा नरसिम्हा रेड्डी ने अंग्रेजों से लोहा लिया था। फिल्म में अमिताभ और चिरंजीवी के अलावा किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और रवि किशन की अहम भूमिका है। जो कि एक सुपर टैलेंटेड कास्ट मानी जा रही है। फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

इससे पहले आमिर ने प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' के ट्रेलर की तारीफ की थी। आमिर ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए ट्रेलर की सराहना की थी। आमिर ने लिखा था, मुझे फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया। मूवी देखने का इंतजार नहीं हो रहा। ऐसा लग रहा है कि सोनाली ने एक बार फिर बेहद शानदार फिल्म बनाई है। मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म में प्रियंका, फरहान और जायरा की परफॉर्मेंस हमें चौंकाने वाली है। सिद्धार्थ आपको इस फिल्म के लिए ढेरों बधाईयां। प्यार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.