मुंबई। रविवार देर रात आमिर ख़ान अपनी पत्नी किरण राव के साथ बोनी कपूर और उनकी बेटियों से मिलने उनके घर पहुंचे। श्रीदेवी के निधन के बाद दुबई से उनके पार्थिव शरीर के आने और फिर उनके अंतिम संस्कार तक बॉलीवुड के तमाम सितारों का श्रीदेवी के परिजनों से मिलने का सिलसिला जारी है।

गौरतलब है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जब अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब में रखा गया था तब किरण राव ज़रूर पहुंची थीं। लेकिन, आमिर नज़र नहीं आये थे! रविवार को आमिर भी दिवंगत श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनकी बेटियों से मिलने पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी ही नहीं देव आनंद समेत इन सितारों की मौत भी विदेश में हुई, देखें तस्वीरें

आमिर ख़ान के साथ उनकी पत्नी किरण राव भी मौजूद थीं। बता दें कि गुरुवार को अंतिम संस्कार के बाद बोनी कपूर श्रीदेवी की अस्थियां लेकर स्पेशल एयरक्राफ़्ट से बेटे अर्जुन कपूर और दोनों बेटियों के साथ रामेश्वरम अस्थि विसर्जन करने के लिए गए थे और वो रविवार को ही मुंबई लौटे।

रविवार को आमिर और किरण राव के अलावा अनुष्का शर्मा भी अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ बोनी कपूर से मिलने पहुंची थीं। अनुष्का शर्मा की फ़िल्म ‘परी’ इसी शुक्रवार रिलीज़ हुई है इसलिए अनुष्का श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में नज़र नहीं आई थीं।

बता दें कि उनसे पहले कंगना रनौत भी रविवार को बोनी कपूर से मिलने पहुंची थीं! शिल्पा शेट्टी भी पति राज कुंद्रा संग बोनी कपूर से मिलने पहुंची!

श्रीदेवी और उनके परिवार के बेहद करीबी मनीष मल्होत्रा लगातार परिवार के साथ बने रहे। रविवार को मनीष मल्होत्रा भी बोनी कपूर और उनकी बेटियों से मिलने पहुंचे।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी को श्रद्धांजलि का सिलसिला जारी, विराट और कंगना भी पहुंचे

24 फरवरी देर रात जब श्रीदेवी के निधन की ख़बर आयी थी तभी से बॉलीवुड में शोक की लहर है और सारी इंडस्ट्री दुःख के इस बेला में श्रीदेवी के परिजनों के साथ खड़ी नज़र आई।

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस