नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और टीवी एंडस्ट्री में इनदिनों शादियों की लहर चल पड़ी हैं। हाल ही में राजकुमार राव-पत्रलेखा और अनुष्का रंजन-आदित्य सील की शादी के भी चर्चे हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले समय में कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी भी देखने को मिलेगी, फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। इन सबके बीच एक खबर ने सबको हैरान कर दिया वो ये कि आमिर खान तिसरी शादी करने का मन बना रहे हैं।

जल्द शादी करेंगे आमिर!

पिछले दिनों ही आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से अलग रहने का ऐलान किया था। उस दौरान दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम दोनों पति पत्नी नहीं हैं बल्कि हम को-पैरेंट्स और एक-दूसरे के परिवार के तौर पर होंगे। तब आमिर के दूसरे तलाक के बाद सोशल मीडिया पर उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ट्रेंड होने लगीं थीं। लोगों ने आमिर-किरण के अलगाव के लिए फातिमा को जिम्मेदार ठहराया था।

हाल ही में लिया किरण राव से तलाक

वहीं, अब सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा तेज हो गई है कि आमिर खान जल्द ही तीसरी शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि इस खबर की पुष्टि हम नहीं करते ये सिर्फ इंटरनेट और मीडिया रिपोर्ट्स पर बज है कि एक्टर जल्द ही तीसरी शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आमिर खान शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज के बाद करेंगे।

इस एक्ट्रेस से अफेयर के हैं चर्चे

हाल ही में आमिर ने की फिल्म लाला सिंह चड्ढा का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें रिलीज डेट का ऐलान किया गया, फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। अब ये खबर कहां से आई कि आमिर इसके बाद तीसरी शादी करेंगे ये तो आमिर ही बता सकते हैं। और क्या उनकी दुल्हन एक्ट्रेस फातिमा सना शेख होगीं ये भी पक्के से नहीं कहा जा सकता। बता दें कि फातिमा ने आमिर की फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाया था। साथ ही एक्ट्रेस आमिर की बेटी आयरा से सिर्फ 5 साल बड़ी हैं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee