Move to Jagran APP

'हिंदोस्तान' को ठगने के बाद अब महाभारत के लिए 'अमेरिका' चले आमिर खान

तीन दिन में फिल्म ठग्स अॉफ हिंदोस्तान को हिंदी घरेलू बॉक्स ऑफिस से 101 करोड़ 75 लाख रूपये और तमिल-तेलुगु बॉक्स ऑफ़िस से तीन करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 09:19 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 09:19 AM (IST)
'हिंदोस्तान' को ठगने के बाद अब महाभारत के लिए 'अमेरिका' चले आमिर खान
'हिंदोस्तान' को ठगने के बाद अब महाभारत के लिए 'अमेरिका' चले आमिर खान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान की फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान हाल ही में रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म ने तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन फिर भी क्रिटिक्स ने फिल्म को खास तवज्जो नहीं दी है. ऐसे में आमिर खान की अगली फिल्म कौन सी होगी, इस पर आमिर खान ने कोई हरी झंडी नहीं दिखाई है.

loksabha election banner

हाल ही में जब जागरण डॉट कॉम ने आमिर से मुलाकात की थी, तो उन्होंने कहा था कि आने वाले छह महीनों के लिए उनके पास योजनाएं हैं, लेकिन वह इसका खुलासा नहीं करेंगे. अब नयी खबर के मुताबिक आमिर खान महाभारत की अपनी फिल्म पर काम करने जा रहे हैं. जी हां, खबर है कि इसकी तैयारी के लिए वह अमेरिका जाने वाले हैं और उनकी पूरी टीम भी इस बात के लिए तैयार हो चुकी है.

खबर है कि वह पहले इस विषय पर सात भागों की वेब सीरिज बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कोर टीम पर काम भी शुरू कर दिया है और इसके लिए रिक्रूटमेंट भी कर चुके हैं. खबर यह भी है कि इस फिल्म में वह खुद श्रीकृष्ण का किरदार निभाते नजर आयेंगे. खबर यह भी है कि आमिर अभी कुछ दिनों के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेंगे. अब अगले साल शायद ही आमिर की कोई फिल्म आयेगी. खबर थी कि वह ओशो और गुलशन कुमार की बायोपिक में दिलचस्पी ले रहे हैं, लेकिन अब अनुमान लगाया जा रहा है कि आमिर फिलहाल किसी भी प्रोजेक्ट को हाथ में लेने नहीं जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सलमान बने एक दिन के लिए बिग बॉस, घरवालों से करवाया नागिन डांस

ठग्स अॉफ हिंदोस्तान की बात करें तो यह फिल्म खास इसलिए है क्योंकि इसके जरिए पहली बार बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और परफेक्शनिस्ट आमिर खान बिग स्क्रीन पर साथ नजर आए हैं. फिल्म में कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की भी अहम भूमिका है. फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. इस हाई बजट फिल्म को लेकर जबरदस्त प्रमोशन भी किया गया था और लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट्स शेयर की गई थी.

बॉक्स अॉफिस की बात करें तो दिवाली के मौके पर चार दिनों का वीकेंड लेकर भारी कमाई का संकेत देने वाली ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की कमाई में हर दिन गिरावट आ रही है. फिल्म का तीसरे दिन भी हाल बुरा ही रहा. फिल्म को इस शनिवार को 23 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया. इसमें तमिल और तेलुगु के वर्जन भी शामिल हैं. तीन दिन में फिल्म को हिंदी घरेलू बॉक्स ऑफिस से 101 करोड़ 75 लाख रूपये और तमिल-तेलुगु बॉक्स ऑफ़िस से तीन करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है. यानि कुल कमाई अब 105 करोड़ रूपये हो गई है.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह की शादी के इतने दिन बाद रिलीज़ होगा सिंबा का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.