मुंबई। आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान अचानक सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। इसकी वजह हैं कुछ तस्वीरें, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीर में इरा एक लड़के के साथ दिख रही हैं, जिसे उनका बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है। लड़के का नाम मिशाल कृपलानी है। 

इस तस्वीरों में दोनों की बीच नज़दीक़ियों की वजह से ऐसी चर्चा छिड़ी है। यूज़र्स भी इरा से इस बारे में पूछने के लिए कमेंट कर रहे हैं। तस्वीरों के साथ इरा ने लिखा है- ''उम्मीद है कि तुम्हारी स्प्रिंग हॉलीडेज़ धूप और मुस्कान से भरी हुई होंगी।''

फ़ैंस पूछ रहे हैं कि क्या मिशाल उनका बॉयफ्रेंड है? साथ ही अजीब-अजीब नसीहतें भी आमिर की बेटी को दे रहे हैं। इरा, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं। इरा 22 साल की हैं और अभी पढ़ाई कर रही हैं। इरा के बारे में एक बार आमिर ख़ान ने बताया था कि उनका रुझान फ़िल्ममेकिंग की ओर है। 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hope your Spring Break was sunny and smiley as @mishaalkirpalani's, which of course, I piled onto ❤❤❤ 📸 @sahirahoshidar

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

मिशाल के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखने से पता चलता है कि वो म्यूज़िक के शौक़ीन हैं। अपने बायो में भी मिशाल ने आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर, कंपोज़र लिखा हुआ है। मिशाल ने अपनी सिंगिंग के वीडियोज़ भी शेयर किये हैं। वैलेंटाइन डे पर भी इरा ने मिशाल के गाने का वीडियो शेयर करते हुए विश किया था। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

HAPPY VALENTINE'S DAY!!! I guess I have a type. They all sing amazingly and are beautiful people 😍 #tothebestvalentines @mishaalkirpalani @sahirahoshidar @sahirahmusic @daniellepereira_3

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

मिशाल, इरा के बॉयफ्रेंड हैं या नहीं, यह तो कहना फ़िलहाल मुश्किल है, मगर दोनों की नज़दीक़ियां और एक-दूसरे के लिए केयरिंग एटीट्यूड देखकर मामला दोस्ती से बढ़कर लगता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Charmer😘

A post shared by Mishaal kirpalani (@mishaalkirpalani) on

आमिर ख़ान इन दिनों हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक की तैयारियों में बिज़ी हैं। आमिर ने अपने जन्म दिन पर फ़िल्म का एलान किया और इसका नाम लाल सिंह चड्ढा बताया था। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस