नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बेटा आजाद 8 साल का हो गया है और उनके जन्मदिन पर आमिर फैमिली में बर्थडे सेलिब्रेट हुआ।आजाद की बहन इरा खान ने भी अपने भाई को स्पेशल तरीके से बर्थडे विश किया। इरा ने आजाद के लिए इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल मैसेज लिखा और आजाद के साथ एक फोटो भी शेयर की। 

इरा की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में इरा और आजाद मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में इरा आजाद की ड्राइंग देख रही हैं। इरा ने तस्वीरों के जरिए आजाद के साथ स्पेशल मूमेंट को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। भाई-बहन की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर आजाद को विश कर रहे हैं। 

बता दें कि इरा, आमिर की एक्स वाइफ रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा ने आजाद को बर्थडे विश करते हुए लिखा है- 'तुम बहुत क्यूट हो! हैप्पी बर्थडे आजाद... तुम कितने कूल बच्चे बनने जा रहो हो। तुम्हें और बेहतर जानने के लिए बेसब्र हूं। जैसा मेरे प्रति जुनैद (इरा का भाई) का रवैया रहा है, मैं उम्मीद करती हूं कि कम से कम उसकी आधी बन सकूं। तुम्हें प्यार।'

इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इरा के फोटोशूट भी काफी अलग होते हैं, जिसकी वजह से ज्यादा चर्चा में रहते हैं और वो अपने लुक में बदलाव करने को लेकर भी जानी जाती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इरा खान निर्देशन में अपना करियर बनाना चाहती हैं। उनके डायरेक्शन में बना प्ले इस साल दिसंबर में रिलीज होगा। यह प्ले एक ग्रीक ड्रामा है।इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच मुख्य भूमिका में हैं। 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस