Move to Jagran APP

आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान हुईं 21 साल की, Cute फोटो शेयर करके दी बधाई!

Aamir Khan Daughter Ira Khan Turns 21 इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं। इरा अभी पढ़ाई कर रही हैं। पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में रही थीं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 10:14 AM (IST)
आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान हुईं 21 साल की, Cute फोटो शेयर करके दी बधाई!
आमिर ख़ान की बेटी इरा ख़ान हुईं 21 साल की, Cute फोटो शेयर करके दी बधाई!

मुंबई। आमिर ख़ान की लाड़ली बेटी Ira Khan 21 साल की हो गयी हैं। आमिर ने इरा के बचपन की फोटो शेयर करके उन्हें जन्म दिन की बधाई दी है। 

loksabha election banner

आमिर ने बताया है कि इरा इस तस्वीर में 6 साल की हैं। तस्वीर में आमिर के लुक से पता चलता है कि यह उनकी फ़िल्म मंगल पांडेय द राइज़िंग के समय की है, जो 2005 मेंं आयी थी। आमिर ने तस्वीर के साथ लिखा हैै- 21वें जन्म दिन की बधाई इरा। यक़ीन नहीं होता कि तुम इतनी तेज़ी से बड़ी हो गयी हो। तुम मेरे लिये हमेशा से 6 साल की ही रहोगी। तुम्हें बहुत प्यार। इरा, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना की बेटी हैं और अभी पढ़ाई कर रही हैं। इरा के बारे में एक बार आमिर ख़ान ने बताया था कि उनका रुझान फ़िल्ममेकिंग की ओर है। 

 

View this post on Instagram

Happy 21st @khan.ira !!! Can't believe you got there so fast! You will always remain 6 for me! Love you. Papa.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

उधर, इरा ने भी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक टॉय ट्रेन के पर अपनी दोस्त के साथ बैठी हैं। इस तस्वीर के साथ इरा ने लिखा है कि यह तस्वीर कितनी प्यारी है। मुझे पता भी नहीं था कि यह अभी भी हैं। हम कितने कूल बच्चे थे।

 

View this post on Instagram

HOW CUTE ARE THESE PICTURES?! I didn't even know they existed. Thank you @sehuhegde ❤ we were such cool kids.

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

पिछले दिनों इरा अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ कोज़ी तस्वीरों के लिए चर्चा में आ गयी थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीर में इरा जिस लड़के के साथ दिख रही थीं, उसका नाम मिशाल कृपलानी है। इस तस्वीर के साथ ही फ़ैंस ने पूछना शुरू कर दिया था कि क्या मिशाल उनका बॉयफ्रेंड है? 

 

View this post on Instagram

Hope your Spring Break was sunny and smiley as @mishaalkirpalani's, which of course, I piled onto ❤❤❤ 📸 @sahirahoshidar

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on 

मिशाल के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखने से पता चलता है कि वो म्यूज़िक के शौक़ीन हैं। अपने बायो में भी मिशाल ने आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर, कंपोज़र लिखा हुआ है। मिशाल ने अपनी सिंगिंग के वीडियोज़ भी शेयर किये हैं। वैलेंटाइन डे पर भी इरा ने मिशाल के गाने का वीडियो शेयर करते हुए विश किया था। 

 

View this post on Instagram

HAPPY VALENTINE'S DAY!!! I guess I have a type. They all sing amazingly and are beautiful people 😍 #tothebestvalentines @mishaalkirpalani @sahirahoshidar @sahirahmusic @daniellepereira_3

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on 

मिशाल, इरा के बॉयफ्रेंड हैं या नहीं, यह तो कहना फ़िलहाल मुश्किल है, मगर दोनों की नज़दीक़ियां और एक-दूसरे के लिए केयरिंग एटीट्यूड देखकर मामला दोस्ती से बढ़कर लगता है।

 

View this post on Instagram

Charmer😘

A post shared by Mishaal kirpalani (@mishaalkirpalani) on 

आमिर ख़ान इन दिनों हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प के रीमेक लाल सिंह चड्ढा की तैयारियों में बिज़ी हैं। आमिर ने अपने जन्म दिन पर फ़िल्म का एलान किया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.